Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: सरकारी स्कूल के शिक्षक की घिनौनी करतूत.. दरिंदे टीचर की...

BCC News 24: सरकारी स्कूल के शिक्षक की घिनौनी करतूत.. दरिंदे टीचर की दो बहनों पर हुई नीयत खराब; 3 साल पहले बड़ी बहन को खाली क्लासरूम में ले जाकर दो बार किया रेप, अब छोटी को छेड़ा तो बोली- छोड़ूंगी नहीं

राजस्थान: जिले के पांचौड़ी थाना इलाके के एक गांव की सरकारी स्कूल के टीचर ने 3 साल पहले 16 साल की छात्रा के साथ दो बार रेप किया था। लड़की ने इस राज को 3 साल तक छुपाए रखा। उसे परिवार और समाज का डर था। लेकिन जब उसी टीचर ने उसकी छोटी बहन पर नीयत खराब की तो लड़की ने टीचर की करतूत उजागर कर दी।

खाली क्लासरूम में ले जाकर रेप किया
बड़ी बहन ने बताया कि तीन साल पहले साल 2018 में टीचर उसे खाली पड़े क्लासरूम में ले गया। इसके बाद उसने हवस का शिकार बनाया। 16 साल की पीड़िता उस वक्त 9वीं क्लास की छात्रा थी। लड़की ने बताया कि वह लोक लाज के कारण किसी से कुछ नहीं कर सकी। इससे टीचर का हौसला बढ़ गया। जब वह 10वीं क्लास में आई तो एक दिन फिर टीचर उसे खाली पड़े रूम में ले गया और दूसरी बार रेप किया।

शारीरिक शिक्षक ने दो बार रेप किया, पीड़ित छात्रा चुप रही, पढ़ाई छोड़ी, लेकिन छोटी बहन को भी उसी टीचर से छेड़ा तो बर्दाश्त नहीं कर सकी।

शारीरिक शिक्षक ने दो बार रेप किया, पीड़ित छात्रा चुप रही, पढ़ाई छोड़ी, लेकिन छोटी बहन को भी उसी टीचर से छेड़ा तो बर्दाश्त नहीं कर सकी।

छोटी बहन को छेड़ा तो चुप नहीं रह सकी पीड़िता
लड़की ने बताया कि उस वारदात के बाद वह इतना सहम गई थी कि दसवीं के बाद उसने स्कूल ही छोड़ दिया और आगे की पढ़ाई नहीं की। पीड़िता की छोटी बहन अब उसी स्कूल में 9वीं क्लास की छात्रा है। करीब 8 दिन पहले उसी टीचर ने छोटी बहन के साथ भी छेड़छाड़ की। उसने उस बालिका को भी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। ये बात जब बड़ी बहन को पता चली तो वह रह नहीं सकी और अपने परिजनों को 3 साल पहले हुई सारी वारदात को उजागर कर दिया। उसने ठान लिया कि अब दरिंदे टीचर को उसकी करतूतों की माफी नहीं मिलेगी।

आरोपी शारीरिक शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज
शनिवार देर रात पीड़िता अपनी मां और चाचा के साथ पांचौड़ी थाने में पहुंच गई और मामला दर्ज करा दिया। पांचौड़ी SHO अब्दुल रउफ ने बताया कि पीड़िता ने चाचा के साथ पहुंचकर सरकारी स्कूल में PTI (शारीरिक शिक्षक) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता के चाचा ने बताया है कि आरोपी टीचर ने साल 2018 में उसकी भतीजी, जब नौवीं में थी, तब उसका रेप किया था। इसके बाद अगले साल भी उससे दोबारा रेप किया। अब 5 मार्च को आरोपी टीचर ने उसी स्कूल में नौवीं क्लास में पढ़ रही उसी भतीजी की छोटी बहन से छेड़छाड़ की है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular