Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापति ने शिक्षिका पत्नी पर तेल उड़ेल लगाई आग, स्वयं भी झुलसा......

पति ने शिक्षिका पत्नी पर तेल उड़ेल लगाई आग, स्वयं भी झुलसा… शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर हुआ था विवाद, गंभीर हालत में महिला रेफर

विश्रामपुर पुलिस कर रही है मामले की जांच

सूरजपुर: जिले के विश्रामपुर में डीएवी के बर्खास्त शिक्षक ने अपनी शिक्षिका पत्नी पर तारपीन का तेल उड़ेलकर आग लगा दी और स्वयं पर भी आग लगा ली। आग लगने से शिक्षिका करीब 70 फीसदी झुलस गई है। पड़ोसियों ने आग बुझाकर उसे अस्पताल पहुंचाया। आग लगाने वाला पति मामूली रूप से झुलसा है। विवाद शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने को लेकर शुरू हुआ था। झुलसी शिक्षिका को गंभीर अवस्था में मेडिकल कालेज अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक एसईसीएल डीएमक्यू कॉलोनी के क्वार्टर में निवासरत डीएवी विद्यालय के बर्खास्त आर्ट शिक्षक सागर झा का मंगलवार शाम करीब छह बजे अपनी शिक्षिका पत्नी दीप्ति झा (48) से विवाद हो गया। सागर झा ने पत्नी से शराब पीने के लिए रुपये मांगे थे। पैसे देने से मना करने पर सागर झा ने पत्नी दीप्ति पर तारपीन का तेल उड़ेल दिया और आग लगा दी। इसके बाद उसने स्वयं को भी आग के हवाले कर दिया।

गंभीर रूप से झुलसी शिक्षिका
आग लगाए जाने से दीप्ति झा जलने लगी। बचने के लिए वह घर से बाहर भागी। पड़ोसियों ने मशक्कत के बाद आग बुझाई एवं उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। उसके चेहरे को छोड़कर पूरा शरीर झुलस गया है। शिक्षिका की हालत गंभीर बताई गई है। वे करीब 70 फीसदी तक झुलस गई हैं। उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज अस्पताल अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है।

आए दिन होता रहता था विवाद
दीप्ति झा 48 वर्ष प्राथमिक शाला बालक शिवनंदनपुर में शिक्षिका के पद पर पदस्थ है। डीएमक्यू कॉलोनी निवासियों ने बताया के डीएवी स्कूल से बर्खास्त किए जाने के बाद सागर झा खूब शराब पीता था। आए दिन दोनों के बीच इसे लेकर विवाद होता रहता था। पुलिस ने आरोपी सागर झा को हिरासत में ले लिया है।

मजिस्ट्रियल बयान दर्ज
विश्रामपुर पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती शिक्षिका दीप्ति झा का मजिस्ट्रियल बयान दर्ज कराया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे कार्यपालिक मजिस्ट्रेट पिलखा आरबी मानिकपुरी ने दीप्ति झा का मृत्युकालिक कथन दर्ज किया,जिसमें शिक्षिका ने बताया कि शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर उसके पति ने उसके शरीर में तारपीन तेल डालकर आग लगा दी है, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular