Wednesday, May 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: ससुराल वालों ने किया अपनी बहू को किडनैप.. पति...

BCC News 24: ससुराल वालों ने किया अपनी बहू को किडनैप.. पति को छोड़ प्रेमी संग रह रही महिला को छत से फेंका, फिर घसीटते हुए जबरन गाड़ी में डालकर ले गए अपने साथ

राजस्थान: जयपुर में प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही महिला को ससुराल वाले किडनैप कर ले गए। ससुराल वालों ने महिला को छत से नीचे फेंक दिया। नीचे पहले से खड़े ससुराल वालों के साथियों ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद उसे घसीटते हुए गाड़ी में डालकर ले गए। मामला बुधवार सुबह का चाकसू इलाके के टूटोली गांव का है।

दरअसल, फागी निवासी एक विवाहिता पिछले कुछ दिनों से अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी। ससुराल वालों को पता चला तो आज सुबह करीब 7:30 बजे गाड़ी लेकर चाकसू पहुंचे। जहां महिला प्रेमी के साथ रह रही थी, उस मकान में जबरन घुसने लगे। सुसराल वालों को देखकर विवाहिता अपने प्रेमी के साथ छत पर चढ़ गई। ससुराल वाले भी छत पर चढ़ गए। काफी देर विवाद हुआ। विवाहिता नहीं मानी तो ससुराल वालों ने उसे छत से नीचे खड़े अपने साथियों को फेंककर पकड़ाया। जिसके बाद उसे घसीटते हुए गाड़ी में डालकर ले गए।

भीड़ इकट्‌ठा हो गई
महिला के साथ अभद्रता होते देख वहां लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। पहले तो लोग कुछ समझ ही नहीं पाए कि माजरा क्या है? बाद में ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के भागकर आने की बात लोगों बताई। उसे साथ ले जाने के लिए गांव में आने की बात कही।

इनका कहना है
चाकसू थानाधिकारी यशवंत सिंह ने बताया कि एक पुलिस अफसर को जांच के लिए गांव में भेजा है। ग्रामीणों से बातचीत में विवाहिता के भागकर यहां आकर रहने की बात सामने आई। जिसे कुछ लोग जबरन अपने साथ ले गए है। मामले की जांच की जा रही है, महिला से अभद्रता होना सामने आएगा तो कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular