Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: होली की खुशियां मातम में बदली.. डैम में तीन...

BCC News 24: होली की खुशियां मातम में बदली.. डैम में तीन दोस्तों की डूबने से मौत; होली खेलने के बाद नहाने गए थे, 10 साल के बच्चे समेत 3 की तैरती मिली लाश, परिवार में सन्नाटा

मध्यप्रदेश/छिंदवाड़ा: होली में दिन भर रंग गुलाल खेलने के बाद डैम में नहाने गए तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई, जिससे उनके परिवार में मातम पसर गया। घटना कुंडीपुरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम देवर्धा के डूब प्रभावित क्षेत्र का है दरअसल माचागोरा डैम के कारण यहां पानी भरा हुआ है जिसमें घोगरा नाला के पास छिंदवाड़ा के 6 दोस्त रंग गुलाल खेलने के बाद यहां नहाने पहुंचे थे तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

कुंडीपुरा पुलिस के मुताबिक कुंडाली निवासी राहुल चरपे (10) सोनपुर निवासी आकाश पिता रवि (21) और गांधी गंज निवासी सागर तीन दोस्तों के साथ दो बाइक में सवार होकर देवर्धा काराघाट के डूब प्रभावित डैम में शाम को नहाने गए थे।

राहुल चरपे और सागर डैम में उतरकर नहाने लगे, तभी दोनों गहराई में जाने से डूबने लगे। उन्हें डूबता देख सोनपुर निवासी आकाश ने बचाने के लिए डैम में छलांग लगा दी, लेकिन दोनों को बचाने में वह भी असफल हो गया। उनके साथ पानी में डूब गया।

किनारे पर खड़े तीन अन्य दोस्तों ने आसपास के लोगों को चिल्ला कर मौके पर बुलाया। रस्सी के सहारे उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह काफी गहराई में चले गए। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। रस्सी के माध्यम से रेस्क्यू कर उन्हें बचाने का प्रयास किया। तीनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular