Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: राह चलती लड़कियों पर रंग भरी बाल्टी लेकर दौड़...

BCC News 24: राह चलती लड़कियों पर रंग भरी बाल्टी लेकर दौड़ पड़े लड़के! फिर जो हुआ सोच भी नहीं सकते आप, देखें वीडियो

Holi 2022: इस वीडियो में कुछ लड़के राह चलती लड़कियों पर रंग फेंकने का प्रैंक करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह उनका रिएक्शन रिकॉर्ड करते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़के होली पर राह चलते लोगों पर प्रैंक करने की योजना बनाते हैं.

  • वायरल हुआ मजेदार वीडियो.
  • होली पर प्रैंक करते हैं लड़के.
  • लड़कियों पर करते हैं होली प्रैंक.

Holi 2022: देशभर में आज पूरे हर्षोल्लास के साथ होली का त्योहार मनाया गया. होली के दिन पूरा देश रंगों से सरोबार नजर आया. होली के दिन कुछ लोग जमकर मस्ती करते हैं. इस त्योहार को लोग खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं और एक दूसरे को रंग लगाते हैं. इस त्योहार में लोगों को जमकर मजा आता है, इसी वजह है कि होली का लोग साल भर बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

राह चलती लड़कियों के साथ होली प्रैंक

इन दिनों होली का एक प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लड़के राह चलती लड़कियों पर रंग फेंकने का प्रैंक करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह उनका रिएक्शन रिकॉर्ड करते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़के होली पर राह चलते लोगों पर प्रैंक करने की योजना बनाते हैं.

इसके बाद वह हाथों में बाल्टी लेकर राह चलती लड़कियों पर बाल्टी में भरा रंग फेंकने का नाटक करते हैं. इस दौरान लड़कियों को लगता है कि उन पर बाल्टी में भरा रंग पड़ने वाला है. रंग से बचने के लिए वह भागते दिखाई देते हैं. इस वीडियो में खाली बाल्टी लेकर लड़के कई लोगों के साथ प्रैंक करते दिखाई देते हैं. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे. देखें वीडियो-

होली पर वायरल हुआ प्रैंक वीडियो

वायरल वीडियो देखकर आपके मुंह से भी निकल आएगा कि होली का ऐसा प्रैंक वीडियो कभी नहीं देखा. वायरल हो रहा वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन होली के समय यह वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. Prank Buzz नामक यूट्यूब अकाउंट पर यह वीडियो अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक एक करोड़ 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular