Wednesday, June 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाप्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया.... सिर व कनपटी...

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया…. सिर व कनपटी पर हथौड़ी से वार कर प्रेमिका की हत्या का किया प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

कबीरधाम: नक्सल प्रभावित गांव रेंगाखार जंगल में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया। हथाैड़ी से प्रेमिका के सिर और कनपड़ी पर ताबड़तोड़ कई वार किया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। वारदात के 12 घंटे के भीतर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 30 मई की रात की है। थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे के मुताबिक आरोपी किशन पिता फूलसिंह मंडावी (30) ग्राम खड़ौदा थाना सहसपुर लोहारा का रहने वाला है। पीड़िता रेंगाखार में किराए में मकान में रहती है, जो बिहान समूह में सुपरवाइजर है और स्वयं सहायता समूह की मॉनिटनिंग का काम करती है।

आरोपी का उसके साथ प्रेम संबंध था, घटना की रात भी आरोपी किशन घर पहुंचा और जनपद में रजिस्टर न देने और अपने लिए नई बाइक खरीदकर देने की बात कही। बाइक खरीदने के लिए पीड़िता ने पैसे देने से इनकार किया तो आरोपी तैश में आ गया। आरोपी ने हत्या की नीयत से लोहे की हथौड़ी से प्रेमिका के सिर और कनपटी पर ताबड़तोड़ कई वार किया, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। उसे मरा समझकर आरोपी फरार हो गया था।

अस्पताल में दूसरे दिन आया होश

हमले में घायल पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के बाद दूसरे दिन 31 मई को उसे होश आया तब उसने आपबीती बताई। पुलिस ने आरोपी किशन मंडावी को गिरफ्तार किया। धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेजा गया है।

6 महीने पहले हुआ था ब्रेकअप

आरोपी किशन मंडावी की उसकी प्रेमिका से 6 महीने पहले भी लड़ाई हुई थी। इसकी शिकायत रेंगाखार थाने में हुई थी। इसके बाद दोनों कुछ समय के लिए अलग हो गए थे, फिर पुनः दोनों मनमुटाव भूलाकर एक हो गए थे। इस बार जब लड़ाई हुई तो आरोपी ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular