Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- तलवार से अधेड़ का काट दिया कान.....

BCC News 24: CG न्यूज़- तलवार से अधेड़ का काट दिया कान.. हमला कर युवक थाने पहुंच बोला- मैंने मार दिया है, पर पुलिस ने मजाक समझ भगा दिया

छत्तीसगढ़: धमतरी में एक युवक ने दुकान पर चाय पी रहे अधेड़ पर तलवार से हमला कर दिया। युवक ने अधेड़ का कान काट दिया। चेहरे और सिर पर भी वार किया। इसके बाद वहां से भाग निकला। अधेड़ को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उनकी हालत गंभीर देख रायपुर AIIMS रेफर कर दिया गया है। दूसरी ओर पुलिस ने अभी तक आरोपी युवक पर कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार है।

जानकारी के मुताबिक, सिटी कोतवाली क्षेत्र के बनिया पारा वार्ड निवासी संतोष यादव (55) सोमवार सुबह पान की दुकान के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान पोस्ट ऑफिस वार्ड निवासी एक युवक हाथ में तलवार लेकर दौड़ता हुआ और उसने संतोष पर एक के बाद एक तीन वार कर दिए। तलवार के हमले से घायल संतोष लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। अचानक हुए इस हमले को लेकर कोई कुछ समझ ही नहीं पाया और आरोपी युवक वहां से भाग निकला।

हत्या के प्रयास की जगह, मारपीट में FIR
आसपास के लोग संतोष को उठाकर बठेना अस्पताल ले गए। जहां उनकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रायपुर रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक हमला करने के बाद थाने पहुंचा और उसने तलवार से मारने की बात भी कही, लेकिन पुलिस ने मजाक समझ कर उसको भगा दिया। वहीं परिजनों ने मामले को रफा-दफा करने का आरोप पुलिस पर लगाया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास की जगह मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

थाना प्रभारी बोले- जरूरी प्रक्रिया के बाद कार्रवाई
परिजनों का कहना है कि पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहा है। वहीं हमले से वार्ड के लोगों में काफी नाराजगी है। वह लोग SP दफ्तर पहुंचकर कार्रवाई की मांग भी करने वाले हैं। दूसरी ओर थाना प्रभारी भुनेश्वर नाग का कहना है कि युवक का डाक्टरी मुलाहिजा कराया गया। उसे मानसिक बीमार घोषित किया गया है। ऐसे में आवश्यक प्रक्रिया के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular