Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ATM में घुसे बदमाश, सब्बल से तोड़फोड़...

BCC News 24: CG न्यूज़- ATM में घुसे बदमाश, सब्बल से तोड़फोड़ का VIDEO वायरल.. उखाड़कर ले जाना चाहते थे, सफल नहीं हुए तो ऐसे ही भाग निकले

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में सब्बल से ATM उखाड़ने का प्रयास करने वाले 2 युवकों का VIDEO सामने आया है। ATM में लगे CCTV कैमरे में सब्बल लेकर घुसे दोनों युवक रिकॉर्ड हो गए हैं। अंदर घुसकर युवक कैमरे को ढक कर सब्बल से ATM उखाड़ने और उसमें से रुपए निकालने की कोशिश की। सफलता नहीं मिलने पर युवक भाग निकले हैं। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, कोटा थाना क्षेत्र के गोबरीपाट में हिताची ATM लगा है। जिसे भवन मालिक ने एग्रीमेंट कर किराए में लगाया है। रविवार की रात दो बदमाश युवक ATM घुस गए। युवक हाथ में सब्बल रखे हुए थे। इस दौरान युवकों ने ATM को उखाड़कर ले जाने का प्रयास करने लगे। सफल नहीं होने पर ATM से रुपए निकलने वाली जगह पर भी सब्बल से अटास कर रुपए निकालने की कोशिश की। इसमें भी दोनों बदमाश सफल नहीं हो सके। लिहाजा, ATM में तोड़फोडकर भाग निकले।

दुकान से लगे हुए ATM में घुसे बदमाश।

दुकान से लगे हुए ATM में घुसे बदमाश।

जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस
ATM में चोरी करने का प्रयास और तोड़फोड़ करने की जानकारी सोमवार की सुबह कोटा पुलिस को मिली। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर दोनों बदमाशों की जानकारी जुटा रही है।

ATM में चोरी की कोशिश की खबर मिलते जांच के लिए पहुंची पुलिस।

ATM में चोरी की कोशिश की खबर मिलते जांच के लिए पहुंची पुलिस।

ATM में लगे CCTV कैमरे में दोनों बदमाश कैद हो गए हैं। कैमरे में एक युवक पहले ATM में घुसते नजर आ रहा है। तलाशी लेने के बाद उसने अपने दूसरे साथी को बुलाया। फिर सब्बल लेकर अंदर आया। दोनों बदमाश ATM को उखाड़ने से पहले कैमरे को ढकने का प्रयास भी करते दिख रहे हैं। यह पूरी घटना CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों युवकों की पहचान कर उनकी तलाश में जुट गई है। TI चंद्रा ने बताया कि बदमाशों का चेहरा दिख रहा है। लेकिन, उनकी पहचान नहीं हो पाई है। आसपास के लोगों की मदद से उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular