Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबदमाशों ने घर में घुसकर युवक को चाकू से गोदा... काम पर...

बदमाशों ने घर में घुसकर युवक को चाकू से गोदा… काम पर गई थी मां, फोन कॉल सुनकर भागी घर की ओर, मिली बेटे की लहूलुहान लाश

RAIPUR: रायपुर में एक युवक की उसके ही बदमाश दोस्तों ने हत्या कर दी। राजेंद्र नगर थाने की पुलिस ने इस कांड को अंजाम देने वाले दो युवकों को पकड़ा है। एक फरार बदमाश कि अब भी तलाश जारी है। यह हत्याकांड शनिवार देर रात हुआ।

सुनीता मसीह नाम की महिला के 23 साल के बेटे अनिकेत मसीह की इस वारदात में जान गई है। सुनीता अशोका मिलेनियम कॉम्प्लेक्स में खाना बनाने का काम करती है। वह काम पर गई थी तभी देर शाम एक फोन कॉल सुनकर घर की ओर भागी, किसी ने फोन पर बताया कि अनिकेत को कुछ लड़कों ने चाकू मार दिया है, भागकर सुनीता जब घर पहुंची तो बेटे को लहूलुहान देखा।

हत्याकांड में शामिल बदमाश।

हत्याकांड में शामिल बदमाश।

दुर्गा नगर बस्ती में हुए इस कांड को मोहल्ले के बदमाशों ने अंजाम दिया। अनिकेत की हत्या करने के लिए सनातन बघेल और छोटू ध्रुव नाम के लड़कों ने उसे बुलाया। पुराने विवाद पर झगड़ने लगे और चाकू मार दिया था। पिछले कुछ दिनों से इनका झगड़ा चल रहा था, बस्ती में रहने वाले यह सभी युवक आपस में जान पहचान के ही थे। बदमाशों ने पहले अनिकेत के साथ मारपीट की इसी दौरान अपने पास रखे चाकू को निकाल कर इन्होंने अनिकेत के पेट, सीने और जांघ पर कई वार किए इस हमले में अनिकेत की जान चली गई।

चाकू से मर्डर करने वाला दूसरा युवक।

चाकू से मर्डर करने वाला दूसरा युवक।

खबर है कि सनातन और छोटू कुछ दिन पहले ही जेल से छूटे थे। पहले भी इनके खिलाफ मारपीट नशाखोरी के मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । जांच में दोनों बदमाशों ने बताया कि पिछले झगड़े का बदला लेने की नीयत से उन्होंने अनिकेत पर हमला किया था। हमले में शामिल इनके एक और साथी की तलाश पुलिस को है।

लोगों ने पहुंचाया अस्पताल मगर…
चाकू से हमले के बाद अनिकेत ने चीखकर मदद मांगी तो आसपास के लोग पहुंचे, इसी बीच मौका देखकर दोनों हमलावर फरार हो गए थे। स्थानीय लोगों ने ही पास के प्राइवेट अस्पताल में अनिकेत को पहुंचाया मगर उसकी जान बच ना सकी लोगों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों हमलावरों को गिरफ्तार किया।

इस वारदात के बाद मोहल्ले के लोग थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

इस वारदात के बाद मोहल्ले के लोग थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

15 दिन में तीसरा हत्या कांड
बीते 15 दिनों में राजेंद्र नगर इलाके में हुआ ये तीसरा हत्याकांड है। इससे पहले विधानसभा और अभनपुर इलाके में लोगों की हत्या कर दी गई थी। मामला रायपुर के विधानसभा थाना क्षेत्र का है पचेड़ा नाम के गांव में अमरिका गायकवाड नाम की युवती अपने पति सुखनंदन गायकवाड़ के साथ रह रही थी। लगभग 11 साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था। इनके दो बच्चे भी हैं 10 साल का आदित्य और 7 साल का लकी। आर्थिक परेशानियों की वजह से आए दिन पति पत्नी के बीच विवाद हुआ करता था और इसी विवाद ने अमरिका की जान ले ली। पति ने पत्नी से खाना बनाने को कहा था, पत्नी ने कहा चावल नहीं है इसी बात पर झुझलाकर पति ने पत्नी की हत्या की थी।

विधानसभा इलाके में पति ने पत्नी क हत्या कर दी थी।

विधानसभा इलाके में पति ने पत्नी क हत्या कर दी थी।

इसके अलावा पुरानी बस्ती इलाके से 13 दिनों से गायब टैक्सी ड्राइवर सुनील वर्मा का शव मिला था। इसकी हत्या अभनपुर के खोला गांव में की गई। खोला गांव के ही दो लड़कों ने टैक्सी लूटने के लिए हत्या की। हत्या के आरोपी की मां और पत्नी मर्डर के एक केस में जेल में बंद है। उन्हें छुड़ाने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे।

दृश्यम फिल्म की तरह हत्याकांड की साजिश रची, ड्राइवर की हत्या कर अपने घर पर गाड़ दी थी लाश, खोदकर निकाला गया शव।

दृश्यम फिल्म की तरह हत्याकांड की साजिश रची, ड्राइवर की हत्या कर अपने घर पर गाड़ दी थी लाश, खोदकर निकाला गया शव।

कातिलों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए दृश्यम फिल्म की तरह पूरे हत्याकांड की साजिश रची। टैक्सी बुककर सुनील वर्मा को बुलाया फिर इसकी हत्याकर टैक्सी को बेचने के इरादे से लूटा इसके बाद अपने ही घर पर सुनील को गाड़ दिया था। पुलिस को फोन लोकेशन की वजह से 13 दिन बाद मामले का पता लगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular