Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबदमाशों ने कार को बनाया मोबाइल बार... नशे में खुली डिक्की में...

बदमाशों ने कार को बनाया मोबाइल बार… नशे में खुली डिक्की में बैठकर युवकों ने किया हंगामा, पुलिस ने पीछा कर 8 आरोपियों को दबोचा

BILASPUR: बिलासपुर में शराब के नशे में कार की खुली डिक्की में बैठकर हंगामा मचाने वाले आठ बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शुक्रवार की रात युवक अपनी कार को मोबाइल बार बनाकर घूम-घूमकर शराब पी रहे थे और उत्पात मचा रहे थे। पुलिस ने इन युवकों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया। युवकों की मस्ती का VIDEO भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

सभी युवक कार में शराब की बोतल और डिस्पोजल गिलास लेकर घूम-घूमकर शराब पी रहे थे। हुल्लड़ करते हुए बदमाश शहर के अलग-अलग इलाकों में घूम रहे थे। इस दौरान किसी ने युवकों की इस हरकत को देख लिया और वीडियो भी बना लिया। इसकी शिकायत पुलिस अफसरों से की गई। फिर टीआई परिवेश तिवारी ने पेट्रोलिंग टीम भेजकर कार का पीछा कराया और युवकों को दबोच लिया।

कार की पीछे की डिक्की में युवक इस तरह बैठकर सड़क और कॉलोनियों में घूमते स्टंट कर रहे थे।

कार की पीछे की डिक्की में युवक इस तरह बैठकर सड़क और कॉलोनियों में घूमते स्टंट कर रहे थे।

रात में वाहनों की जांच का दावा, ऐसे बदमाशों पर नहीं होती कार्रवाई
दो दिन पहले ही पुलिस ने रात में नशे में गाड़ी चलाने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने का दावा किया था। इस दौरान शराब के नशे में ड्राइविंग करने वाले 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। ऐसे में अब सवाल उठता है कि शहर में कभी बाइक तो कभी कार में सवार होकर बदमाशों की ओर से स्टंट करने और सोशल मीडिया में रील बनाने का वीडियो अपलोड करने की घटनाएं भी सामने आई। लेकिन, पुलिस रात में वाहन चेकिंग के बहाने परिवार वालों को तंग करती है और वहीं, स्टंट करने वाले बदमाशों पर ध्यान ही नहीं रहता। यही वजह है ऐसे इन पर पुलिस का खौफ ही नहीं रह गया है।

स्टंट करने वाले आठ बदमाश गिरफ्तार
सिविल लाइन टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि कार सवार युवकों के कार में घूमकर स्टंट करने की खबर मिली थी, जिस पर टीम ने बदमाशों का पीछा किया और उन्हें व्यापार विहार रोड में रोक कर दबोच लिया। आरोपियों में देवरीखुर्द के लोकेश कुमार, तिफरा के शैलेंद्र मोहले, सरकंडा निवासी हज़ारी साहू, विनोबा नगर निवासी पंकज यादव, रिंग रोड निवासी चंदशेखर खैरवार, विद्यानगर के प्रखर पटेल, मोपका निवासी परितोष और वैष्णवी विहार निवासी सोमेश्वर राव शामिल हैं। सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट के साथ ही मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

पुलिस ने कार का पीछा कर बीच सड़क रुकवाया, फिर बदमाश युवकों को पकड़कर थाने ले गई।

पुलिस ने कार का पीछा कर बीच सड़क रुकवाया, फिर बदमाश युवकों को पकड़कर थाने ले गई।

एसपी बोले- खतरनाक स्टंट बर्दाश्त नहीं, सख्ती से होगी कार्रवाई
एसपी संतोष सिंह ने कहा कि इस तरह से शराब के नशे में खुद और दूसरों की जान जोखिम में डालने वाले हुड़दंगियों का स्टंट बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस तरह के शरारती तत्व से निजात जरूरी है। पुलिस ने कार सवार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही कार को जब्त कर कोर्ट से जुर्माने की बड़ी रकम वसूली करने की भी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular