Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाफंदे पर झूलती मिली दो दिन पुरानी लाश... बदबू आई तो दरवाजा...

फंदे पर झूलती मिली दो दिन पुरानी लाश… बदबू आई तो दरवाजा तोड़कर देखा, बेटे ने लगा ली थी फांसी

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 21 वर्षीय युवक की दो दिन पुरानी लाश फंदे में झूलती मिली है। पद्मनाभपुर पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। शव को फंदे से नीचे उतारा, उसके बाद पंचनामा कार्रवाई कर पीएम के लिए भेजा। युवक ने फांसी क्यों लगाई इसका पता लगाने पुलिस जांच कर रही है।

पद्मनाभपुर थाना प्रभारी राजीव तिवारी ने बताया कि मृतक की पहचान शिवकुमार उर्फ छोटू के रूप में हुई है। वो प्राइवेट जॉब करता था और अटल आवास दुर्ग में रहता था। उसकी परिवार में किसी से नहीं बनती थी। इसलिए घरवालों से अलग होकर छत में बने एक कमरे में वो अकेले रहता था। 30 मार्च की रात वो घर पहुंचा। मां ने पूछा कि रात अधिक हो गई खाना नहीं खाया तो खा ले। उसने खाना नहीं खाया और अपने कमरे में सोने चला गया।

31 मार्च की सुबह मां उसे जगाने गई, दरवाजा खटखटाया। जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो मां सोची सो रहा है और वो चली गई। इसके बाद 31 मार्च की शाम को फिर मां फिर उसे जगाने पहुंची। उसने जब फिर से दरवाजा नहीं खोला तो मां को चिंता हुई। उसने अपने बेटों को ये बात बताई। इसके बाद जब उन लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि छोटू का शव फंदे पर झूल रहा था।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
पुलिस ने आत्महत्या का कारण जानने के लिए सुसाइड नोट भी खोजा, लेकिन कमरे में कुछ नहीं मिला। छोटू तीन भाइयों में मझला भाई था। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है कि उसके घर में कैसे संबंध थे, बाहर किससे कैसे संबंध थे। पूछताछ में भी अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि वो मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular