Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- फोन का पैसा नहीं पटाया, इसलिए की...

BCC News 24: CG न्यूज़- फोन का पैसा नहीं पटाया, इसलिए की किडनैपिंग.. मोबाइल दुकान संचालक नाबालिग को जबरदस्ती उठा ले गया, फिर पीटा भी; अब 3 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले के नेवई थाना अंतर्गत किशोर का अपहरण करके भाग रहे हथियारबंद किडनैपर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों सहित एक नाबालिग को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से कार व 3 धारदार हथियार जब्त किया है।

नेवई टीआई ममता शर्मा ने बताया कि रिसाली सेक्टर भिलाई निवासी रत्नमाला लिमा ने 15 जून को अपने 15 वर्षीय बेटे आदित्य के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि एमएम मोबाइल दुकान के संचालक दीपक और उसके तीन साथियों ने उसके बेटा का अपहरण किया। उन लोगों ने आदित्य को जबरदस्ती कार में बैठाया और अपने साथ अपने दुकान ले गए। वहां उन्होंने मोबाइल का बकाया पैसा वापस न करने पर आदित्य के साथ मारपीट और उसके गले में धारदार हथियार रखकर जान से मारने की धमकी दी थी। महिला की शिकायत पर नेवई पुलिस ने धारा 365, 506 बी, 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया।

धारदार हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार

मामले में टीम गठित कर आरोपी की तलाश की गई। तलाश के कुछ घंटे में ही आरोपी दीपक कुमार प्रजापति, शरणजीत सिंह, अरविंद कुमार महतो और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया। सभी आरोपी कार से फरार हो जा रहे थे। पूछताछ में उन्होंने आदित्य का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने की घटना को स्वीकार किया। पुलिस ने अपचारी बालक सहित अन्य सभई को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular