Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- व्यापारी को मारने दुकान में घुसा दी...

BCC News 24: CG न्यूज़- व्यापारी को मारने दुकान में घुसा दी कार.. बाहर खेल रहे बच्चों को भी कुचलने की कोशिश, 2 लोगों ने मिलकर पीटा भी; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले के रिसाली सेक्टर मार्केट स्थित कपड़े की दुकान में तेज रफ्तार कार घुसाकर व्यापारी को जान से मारने का प्रयास किया गया था। नेवई पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि आरोपी और कपड़ा व्यापारी के बीच आपसी लेनदेन था। इसी के चलते उसने इतना बड़ा कदम उठाया।

नेवई थाना प्रभारी ममता शर्मा ने बताया कि राकेश कुमार जैन (65 साल) ने जैन मंदिर पारस धाम रिसाली निवासी विनोद पाण्डेय और उसके साथी चुम्मन साहू के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। राकेश जैन ने बताया कि उसकी बीएसपी मार्केट रिसाली में वूलन एंड टैक्सटाइल्स नाम की दुकान है। दुकान के ऊपर ही राकेश जैन का निवास है। उसका विनोद पाण्डेय से जमीन को लेकर कुछ लेन-देन हुआ था। उसी को लेकर उन दोनों के बीच कुछ विवाद था। विनोद पाण्डेय ने राकेश जैन को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बुधवार रात 8.40 बजे राकेश जैन अपनी दुकान पर थे। दुकान के सामने ही उनका पोता दक्ष जैन और पड़ोसी आनंद कोचर का लड़का हित कोचर खेल रहे थे। उसी दौरान अचानक विनोद पाण्डेय और उसका साथी चुम्मन साहू कार से काफी तेज रफ्तार में आए। उन्होंने दुकान के सामने खेल रहे दक्ष व हित कोचर कुचलने की कोशिश की। जब वह बच गए तो आरोपी ने कार को दुकान के अंदर घुसा दिया। कार दुकान का कांच तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। इससे राकेश जैन की जान जाते-जाते बची।

दुर्घटना के बाद की मारपीट

विनोद पाण्डेय और चुम्मन दुकान में कार घुसा देने के बाद कार से उतरे और राकेश जैन और उसके बेटे पुनीत जैन के साथ मारपीट भी की। मारपीट में राकेश जैन दाहिने हाथ, कमर, दाहिने आंख के पास तथा प्रार्थी के बेटे पुनीत के गर्दन, सीने, गाल में दाहिने तरफ, कमर में चोटें आई है। पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular