Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मां-बेटी ने पड़ोसन को खूब पीटा.. रायपुर...

BCC News 24: CG न्यूज़- मां-बेटी ने पड़ोसन को खूब पीटा.. रायपुर में स्कूटी हटाने लगी महिला तो टूट पड़ी दोनों, कपड़े फाड़े; जमकर चले लात-घूंसे

छत्तीसगढ़: रायपुर के राजातालाब इलाके में दो परिवारों के बीच जबरदस्त विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों परिवार की महिलाएं एक-दूसरे पर टूट पड़ीं। मां-बेटी की जोड़ी ने पड़ोस में रहने वाली महिला पर अटैक कर दिया, अब इस मामले में पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इस मारपीट की घटना का वीडियो भी सामने आया है।

नूरानी चौक के पास रहने वाली मिनी काला नाम की महिला ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाली महिला नीतू कुक्षत्री, उसके बेटे सुधांशु, और बेटी अंकिता ने मुझ पर हमला किया। मिनी का दावा है कि वह अपनी नानी सास के लिए खाना पहुंचाने अस्पताल जा रही थी। पड़ोसियों के खड़े स्कूटी को हटाना चाहा तो यह देखकर कुक्षत्री परिवार उस पर टूट पड़ा। मारपीट में उसके कपडे़ भी फट गए हैं।

घर के गेट पर पीटा।

घर के गेट पर पीटा।

मिनी ने आगे बताया कि नीतू और उसकी बेटी ने मिलकर मिनी और उसकी मामी सास बलजीत कौर पर भी हमला किया। मिनी का यह भी आरोप है कि पुलिस ने जानकारी देने के बावजूद FIR में अंकिता का नाम नहीं लिखा। दूसरी तरफ पुलिस इस मामले में जांच के बाद संबंधित लोगों पर कार्रवाई का दावा कर रही है।

महिला को आई चोट।

महिला को आई चोट।

उसने हमारे कैमरे तोड़े
मिनी काला और पड़ोसी नीतू कुक्षत्री के बीच पुराना विवाद चल रहा है। मारपीट की घटना के सामने आने के बाद नीतू कुक्षत्री ने बताया कि मिनी काला ने हमारे घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों के तार काटे और कैमरों में तोड़फोड़ की थी। इसके बाद हमारे स्कूटी को भी लात मारी और हम पर हमला किया। नीतू का दावा है कि मिनी ने मारपीट की जिससे मुझे और मेरी बेटी को चोटें आई हैं।

नाखूनों से हमला।

नाखूनों से हमला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular