Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चौंकाने वाला मामला.. साइड नहीं देने पर...

BCC News 24: CG न्यूज़- चौंकाने वाला मामला.. साइड नहीं देने पर लड़की ने युवक का गला रेता, मौके पर मौत; रायपुर में लगातार हॉर्न बजा रही थी नाबालिग, गूंगा-बहरा होने की वजह से नहीं सुन पाया मृतक

छत्तीसगढ़: राजधानी रायपुर के कंकाली पारा इलाके से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की ने साइड नहीं देने पर युवक की हत्या कर दी। चाकू से गला रेतने के बाद नाबालिग फरार हो गई। जिसके कुछ देर बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल लड़की से आजाद चौक थाने में पूछताछ की जा रही है। युवती के परिजनों को भी पुलिस ने थाने में बुलाया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़की ने जिस युवक की जान ली उसका नाम सुदामा था। रविवार दोपहर के वक्त लड़की अपनी मां को स्कूटी पर बैठाकर कहीं जा रही थी। रास्ते में आगे-आगे साइकिल पर सुदामा भी चल रहा था। संकरे रास्ते में लड़की ने हॉर्न बजाकर सुदामा से हटने को कहा, लेकिन सुदामा ने जगह नहीं दी। इस बीच लड़की के स्कूटर का बैलेंस बिगड़ा और उसकी मां गिर पड़ी।

मृतक सुदामा।

मृतक सुदामा।

बोलने व सुनने में अक्षम था सुदामा

मां के गिरने के बाद लड़की को गुस्सा आ गया। वो सुदामा को पकड़ने के लिए लपकी, उसने अपने पास रखे चाकू को निकालकर सुदामा का गला रेत दिया। सड़क पर खून बिखर गया। सुदामा की वहीं मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इस कांड को अपनी आंखों से देखा, लोगों ने बताया कि सुदामा बोल-सुन नहीं सकता था, इसलिए वो साइड देने के लिए बज रहे लड़की के स्कूटर के हॉर्न को सुन नहीं पाया।

सड़क पर बिखरा सुदामा का खून।

सड़क पर बिखरा सुदामा का खून।

भागने की तैयारी में थी आरोपी लड़की

घटना सारथी चौक के पास हुई है। सुदामा और लड़की एक ही मोहल्ले में रहते थे। वारदात के बाद युवती शहर से बाहर भागने की कोशिश में थी। इस बीच मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को खबर दे दी। पुलिस ने कुछ ही देर में लड़की को ट्रेस कर जीई रोड के हाईवे पर उसे पकड़ लिया।

इस लड़की ने किया मर्डर।

इस लड़की ने किया मर्डर।

चाकू लेकर चलती थी लड़की

फिलहाल हुई छानबीन में पता चला है कि युवती इससे पहले भी कुछ मारपीट के मामलों में शामिल रही है। बदमाश प्रवृत्ति की लड़की अपने साथ चाकू लेकर घूमती थी। पुलिस का दावा है कि वो नाबालिग है। युवती हमेशा अपने स्कूटर के डिग्गी में चाकू रखती थी। तैश में आकर उसने इस बार उसी चाकू से बेकसूर सुदामा की हत्या कर दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular