Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या.. जीजा...

BCC News 24: BIG न्यूज़- दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या.. जीजा के घर से शौच के लिए निकली थी; रेलवे लाइन के पास नग्न अवस्था में मिला शव

हरियाणा: फरीदाबाद शहर में एक 12 साल की मासूम बच्ची की दरिंदों ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। कक्षा 4 में पढ़ने वाली बच्ची का शव रेलवे लाइन के पास ही झाड़ियों में नग्न अवस्था में बरामद हुआ। इस जघन्य हत्याकांड के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी जांच के लिए पहुंचे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतका मूलरूप से बिहार के जिला आरा की रहने वाली थी। फरीदाबाद में रेलवे लाइन के किनारे आजाद नगर झुग्गी में मां के साथ रहती थी। उसके पिता की 3 महीने पहले ही किसी बीमारी के कारण मौत हो चुकी है। मां बच्चों के पालन पोषण के लिए एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। दिन में मां के ड्यूटी जाने के बाद बच्ची अपनी बड़ी बहन के यहां रहती थी। मृतका पास के एक सरकारी स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ाई करती थी।

रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों में मिला बच्ची का नग्न शव।

रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों में मिला बच्ची का नग्न शव।

ऐसे हुई दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना

जीआरपी के डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 9 बजे 12 वर्षीय बच्ची बहन के घर से शौच के लिए रेलवे लाइन के किनारे जाने के लिए निकली थी। चूंकि आजाद नगर झुग्गी में कहीं शौचालय नहीं बना है। काफी देर तक वापस न आने पर बहन व जीजा उसकी तलाश में निकले। इसके बाद बच्ची मुजेसर फाटक और बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच झाड़ियों में रेलवे लाइन के किनारे पूरी तरह से नग्न अवस्था में अचेत मिली। सूचना पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ की टीम उसे लेकर बीके अस्पताल पहुंची। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शरीर में कई जगह से निकल रहा था खून

डीएसपी ने बताया कि उसके शरीर से कई स्थानों से खून निकल रहा था। ऐसे में आशंका है कि दुष्कर्म का विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो पाएगा। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या, पॉक्सो एक्ट के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular