Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- अधिकारी करता था छेड़छाड़, महिला ने चप्पल...

BCC News 24: CG न्यूज़- अधिकारी करता था छेड़छाड़, महिला ने चप्पल से पीटा.. दफ्तर में यहां-वहां छूता था; घर पहुंचकर भी की जबरदस्ती तो महिला ने पीटकर भगाया

छत्तीसगढ़: कांकेर जिले में एक अधिकारी महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ करता था। वह दफ्तर में उसे परेशान करता था। मौका मिलते ही शरीर को गलत तरीके से टच करने लगता था। वहीं जब एक दिन महिला दफ्तर नहीं गई तो वह उसके घर पहुंच गया। यहां भी उसने छेड़छाड़ की कोशिश की। इस पर महिला भड़क गई, फिर उस अधिकारी को चप्पल से खूब पीटा और मारकर भगा दिया। मामला कोरार थाना क्षेत्र का है। मारपीट का वीडियो भी अब सोशल मीडिया में वायरल है।

जानकारी के मुताबिक, एक महीने पहले पीड़ित महिला को डाक विभाग में पति की मौत के बाद अनुकंपा नियुक्ति मिली है। इसके बाद से वह महिला काम कर रही थी। इसी दफ्तर में संभागीय डाक निरीक्षक के पद पर काम करने वाला नीरज कुमार उसे परेशान करता था।

अधिकारी महिला कर्मचारी के घर पहुंच गया था।

अधिकारी महिला कर्मचारी के घर पहुंच गया था।

पैसे का भी ऑफर दिया

महिला ने आरोप लगाया है कि नीरज उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। दफ्तर में गलत तरीके से शरीर को छूता था। इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि उसने महिला से कहा था कि तुम्हें रानी बनाकर रखूंगा। इसके बदले पैसे भी ले लो। इसके अलावा महिला का यह भी कहना है कि आरोपी ने उससे कहा था कि यदि तुम तैयार नहीं होती तो तुम्हारी भतीजी से मैं संबंध बनाऊंगा।

महिला ने जमकर पीटा।

महिला ने जमकर पीटा।

बताया गया है कि 22 जुलाई को महिला दफ्तर नहीं गई थी। इस पर आरोपी नीरज कुमार उसके घर पहुंच गया। यहां पहुंचने पर भी उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की। महिला घर पर ही चिल्लाने लगी थी। इस पर आस-पास के लोग भी वहां पहुंच गए। इस पर महिला ने सबको यह जानकारी दी। इसके बाद लोगों ने अधिकारी का विरोध किया और महिला से कहा कि इसे चप्पल से पीटो और भगाओ। जिसके बाद महिला ने अधिकारी को चप्पल से पीटा और उसे भगा दिया था। अब शनिवार को उसने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस ने रविवार को आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

वसूली का भी आरोप
डाक विभाग के अन्य कर्मचारियों ने डाक निरीक्षक पर अवैध वसूली का भी आरोप लगाते कोरर थाना में एफआईआर दर्ज करने शिकायत की है। इलाके के डाक कर्मचारियों ने कहा डाक निरीक्षक नीरज कुमार हर तीन महीने में कर्मचारियों से कुल 8 हजार रुपए वसूल करता है। इसके अलावा उसका एक साथी तीन महीने में 3 हजार रुपए वसूली करता है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular