Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- एंबुलेंस की टक्कर से काफी दूर जाकर...

BCC News 24: CG न्यूज़- एंबुलेंस की टक्कर से काफी दूर जाकर गिरा बाइक सवार युवक, मौके पर ही मौत.. मरीज को ले जाते समय हुआ हादसा; लोगों ने मचाया हंगामा, ड्राइवर फरार

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में एंबुलेंस की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चालक युवक काफी दूर तक फेंका गया। सिर समेत शरीर के अन्य जगहों पर गहरी चोट आने की वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इधर, एंबुलेंस में बैठे मरीजों को दूसरी एंबुलेंस के माध्यम से जगदलपुर लेजाया गया है। बताया जा रहा है कि, इस हादसे के बाद एंबुलेंस चालक मौके से फरार हो गया है। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की देर रात जिला अस्पताल की सारथी संस्था की एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती एक मरीज को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। मरीज को लेकर एंबुलेंस तेज रफ्तार में जा रही थी। इस बीच दंतेवाड़ा-गीदम मुख्य मार्ग में कारली के पास एंबुलेंस ने विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक चालक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर की थी की बाइक में सवार कारली स्कूल पारा के रहने वाले युवक मदन कुमार यादव (24) ने दम तोड़ दिया।

इसी एंबुलेंस से हादसा हुआ।

इसी एंबुलेंस से हादसा हुआ।

इधर, हादसे के बाद आस-पास में मौजूद लोग भी मौके पर पहुंचे। लोगों में जमकर आक्रोश देखा गया। बढ़ती भीड़ को देखते हुए एंबुलेंस चालक मौके का फायदा उठाकर भाग खड़ा हुआ। लोगों ने जिला अस्पताल में संपर्क कर दूसरी एंबुलेंस को हादसे की जानकारी दी। कुछ देर बाद पहुंची दूसरी एंबुलेंस ने एक्सीडेंट हुई एंबुलेंस में बैठे मरीजों को लेकर जगदलपुर मेडिकल कॉलेज लेकर चली गई।

हादसे के बाद बाइक टूट गई।

हादसे के बाद बाइक टूट गई।

लेकिन, शव को नहीं उठाया गया। आधे घंटे तक शव सड़क पर पड़ा रहा। जिसके बाद लोगों ने निजी वाहन के माध्यम से शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां आज सुबह शव का पोस्टमार्टम किया गया है। शव को परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं लोगों ने एंबुलेंस चालक पर कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular