Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- SBI ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक का...

BCC News 24: CG न्यूज़- SBI ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक का सिर फोड़कर लूट.. रायपुर में पुलिस के पहरे की बीच हुई वारदात; ग्राहक बनकर आया था लुटेरा

छत्तीसगढ़: रायपुर शहर में भाजपा के विरोध प्रदर्शन की वजह से चप्पे-चप्पे पर पुलिस है। मगर इसके बाद भी एक लुटेरा दिन के उजाले में कांड करके भाग गया। SBI के ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर आरोपी ने कैश लूटा और केंद्र के मालिक का सिर हथोड़ा मारकर फोड़ दिया। अब शहर के गंज थाने की पुलिस इसे ढूंढ रही है।

ये कांड फाफाडीह चौक पर स्थित SBI के ग्राहक सेवा केंद्र में हुआ। इसके मालिक याला प्रकाश पर हमला हुआ है। हमला किसने किया ये साफ नहीं हो सका है। एक अनजान शख्स CCTV कैमरे में जरूर कैद हुआ है। इस फुटेज के आधार पर पुलिस इसकी तलाश कर रही है। घटना मंगलवार शाम की है।

ग्राहक बनकर पहुंचा था
लुटेरा याला की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचा था। याला SBI के ग्राहकों के पैसे ट्रांसफर करने का काम किया करता था, यहां फोटो कॉपी और स्टेशनरी से जुड़ा काम भी किया करता था। ग्राहक बनकर आए लुटेरे ने पहले तो फोटो कॉपी करवाई। इसके बाद अपने बैग से हथोड़ा निकालकर तीन बार जोर-जोर से याला के सिर पर दे मारा। याला वहीं बेहोश हो गया और लूटेरा कैश लेकर भाग गया।

कुछ देर बाद पड़ोस के दुकानदाराें की नजर पड़ी तो उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। परिजनों को खबर दी गई। खबर पाकर याला का भाई रेलवे कर्मी वायराज अस्पताल पहुंचा। वायराज ने बताया है कि याला बात कर पाने की हालत में नहीं है। उसके सिर पर गंभीर चोट है उसका इलाज चल रहा है, दुकान से कितना कैश लूटा गया है वही बता पाएगा। हमने पुलिस काे खबर दी है। अब गंज थाने की पुलिस ने इस मामले में अनजान शख्स के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular