Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- खुद को पंचायत मंत्री का भतीजा बताने...

BCC News 24: BIG न्यूज़- खुद को पंचायत मंत्री का भतीजा बताने वाले ने खूब किया हंगामा, बोला- ओरिजिनल हूं, लगाओ फोन TI को, हम ही शासन हैं..हम ही प्रशासन हैं.. रात 2 बजे DJ बंद कराने पहुंची पुलिस से की गालीगलौज, निकला कांग्रेस नेता का भतीजा.. FIR दर्ज

मध्यप्रदेश/राजगढ़: लगाओ फोन TI को…कौन हैं यहां का TI। बता दो उसे पंचायत मंत्री का भतीजा बैठा हैं यहां, जो करना है कर लो। हम ही शासन हैं..हम ही प्रशासन हैं। पुलिस से यह बदतमीजी खुद को कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का भतीजा बताने वाले युवक ने की है। पुलिस रात दो बजे शादी में डीजे बंद कराने पहुंची थी। इस पर युवक पुलिस से भिड़ गया।

घटना राजगढ़ जिले के पचोर की है। जहां गुना के ख्यावद से दृगपालसिंह सिसोदिया के बेटे अश्विनी सिंह सिसोदिया की बारात आई थी। राजेंद्र सिंह कि बेटी अंजली कंवर के साथ उसकी शादी होनी थी। गुना जिले से आए बारातियों में शामिल मंत्री का भतीजा बताने वाला युवक पुलिस जवानों से बदतमीजी पर उतर आया। मामला 2 दिन पुराना है, लेकिन वीडियो मंगलवार को सामने आया।

माइक पर पुलिसवालों को धमकाता हुआ खुद को मंत्री का भतीजा बताने वाला युवक।

माइक पर पुलिसवालों को धमकाता हुआ खुद को मंत्री का भतीजा बताने वाला युवक।

आधी रात बाराती कर रहे थे हुड़दंग
हंगामे के दौरान वहां मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि आधी रात बाराती हुड़दंग कर रहे थे। तेज आवाज में रात दो बजे तक डीजे बज रहा था। डीजे बंद कराने के लिए पुलिस के कुछ जवान वहां आए और बंद करने के लिए कहा। तभी मंत्री का कथित भतीजा भड़क गया और पुलिस को गालियां देने लगा।।

SP बोले- FIR दर्ज की जाएगी
यहां वे पुलिसवालों पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि उदयराज सिंह सिसोदिया खुद यहां बैठा है। बुलाओ TI को…कौन है यहां का TI। लगाओ फोन उसे। सरकार हमारी है। शासन हम हैं..प्रशासन हम हैं। बोल दो TI को पंचायत मंत्री का भतीजा बैठा है यहां, जो उखाड़ना है उखाड़ लो। फर्जी नहीं हैं, ऑरिजनल हैं हम। मामला गर्माता देख रात में पुलिस वहां से वापस लौट गई। राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा का कहना है कि उदयराज सिंह सिसोदिया के खिलाफ FIR की जाएगी। और उचित कार्रवाई करेंगे।

एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ आरोपी उदयराज।

एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ आरोपी उदयराज।

FIR दर्ज; मंत्री ने एसपी से फोन करके कहा, मेरा भतीजा नहीं

पुलिस को मंत्री का भतीजा बताकर धमकाने वाले उदयराज पर राजगढ़ के पचोर थाने में FIR दर्ज कर ली गई। राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा ने मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया को घटना से अवगत करवाया। उन्हें मंत्री ने बताया कि उदयराज नाम का मेरा कोई भतीजा नहीं है।

मप्र के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिसोदिया के साथ आरोपी उदयराज ।

मप्र के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिसोदिया के साथ आरोपी उदयराज ।

पुलिस को धमकाने मंत्री का नाम लिया
मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का भतीजा बताने वाला उदयराज सिंह सिसोदिया कांग्रेस नेता का भतीजा है। वह किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह का भतीजा निकला। उसने पुलिस को धमकाने के लिए मंत्री का नाम लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular