Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा जिले के पुलिसवालों ने शराब तस्करों...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा जिले के पुलिसवालों ने शराब तस्करों को पकड़ा, मगर कार्रवाई नहीं की.. दो आरक्षकों ने मिलकर ले लिए पैसे; शिकायत हुई तो SP ने किया लाइन अटैच

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में पुलिसवालों ने एक शराब तस्कर को तो पकड़ लिया। मगर उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की। बल्कि उससे पैसे लेकर उसे छोड़ दिया गया। ऐसा करने वाले 2 आरक्षकों के खिलाफ एसपी विजय अग्रवाल से शिकायत हुई थी। अब शिकायत के बाद दोनों को लाइन अटैच कर दिया गया है।

बताया गया है कि बिर्रा थाने में पदस्थ आरक्षक पदुम कश्यप और आरक्षक मान सिंह ने 9 जुलाई की रात को करही निवासी सहश बंजारे को शराब के साथ पकड़ा था। पकड़ने के बाद दोनों उसे थाने में भी लेकर गए थे। देर रात 2 बजे तक थाने में उसे बिठाये रखा था। फिर 22.5 हजार पैसे लेकर उसे छोड़ दिया गया। दोनों ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद पूरे मामले की शिकायत एसपी विजय अग्रवाल से हुई थी। शिकायत होने के बाद मामले की जांच की जिम्मेदारी चंद्रपुर के SDOP भवानी शंकर खूंटिया को सौंपी गई थी। जांच में इस बात का पता चला कि दोनों ने पैसे लिए थे और तस्कर को छोड़ दिया था। इसके बाद रविवार को एसपी ने दोनों को लाइन अटैच कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular