Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- छत्तीसगढ़ी फिल्म मार डारे मया म.. का...

BCC News 24: BIG न्यूज़- छत्तीसगढ़ी फिल्म मार डारे मया म.. का प्रीमियर शो पहली बार अमेरिका में.. कोरबा के गजेंद्र श्रीवास्तव के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म 8 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के 20 शहरों में होगी रिलीज, एक्टर अनुज शर्मा की मूवी में उनकी पत्नी, मां और बेटियां साथ नजर आएंगी

रायपुर: छत्तीसगढ़ी फिल्म मार डारे मया म.. का प्रीमियर शो अमेरिका में भी हुआ। यह पहला मौका है जब किसी छत्तीसगढ़ी मूवी को अमेरिका में NRI समूह ने देखा। अमेरिका में रह रहे छत्तीसगढ़ के लोगों ने इस फिल्म को खूब एंजॉय किया। सभी ने इस फिल्म को एंटरटेनिंग बताया। गजेंद्र श्रीवास्तव प्रोडक्शन में बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म मार डारे मया म 8 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के 20 शहरों में रिलीज हो रही है। इससे पहले इसे अमेरिका में रह रहे भारतीयों को भी दिखाया गया।

अमेरिका में रह रहे भारतीयों के बीच प्रदर्शन।

अमेरिका में रह रहे भारतीयों के बीच प्रदर्शन।

फिल्म के एक्टर अनुज शर्मा ने बताया कि पहला मौका है जब अटलांटा में किसी छत्तीसगढ़ी मूवी को इस तरह से पेश किया गया हो। वहां इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। आने वाले दिनों में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग सैन फ्रांसिस्को और न्यूजर्सी में भी की जाएगी। अटलांटा में हुए प्रीमियर में लोगों ने 15 डॉलर में टिकट खरीदकर इस फिल्म को देखा है। नॉर्थ अमेरिका छत्तीसगढ़ एसोसिएशन (नाचा) के सहयोग से अमेरिका में रहने वाले भारतीयों के लिए ये फिल्म प्रदर्शित की गई।

फिल्म में लिप्सा मिश्रा अनुज की को एक्टर हैं।

फिल्म में लिप्सा मिश्रा अनुज की को एक्टर हैं।

पहली बार एक्टर अनुज का परिवार आएगा नजर
फिल्म की शूटिंग से जुड़े रोचक किस्से शेयर करते हुए एक्टर अनुज शर्मा ने बताया कि परिवार के लोग फिल्म की शूटिंग के समय सेट पर मौजूद थे। कुछ सींस में क्रिएटिव टीम ने परिवार के लोगों को भी शामिल कर लिया आज तक ऐसा संयोग नहीं हुआ था कि मेरी किसी फिल्म में घर के लोग नजर आएं मगर यह पहली बार है जब मेरी बेटियां, पत्नी और मां इस फिल्म में दिखाई देंगे।

अनुज की बेटी आरूग ने एक्ट्रेस के बचपन का किरदार निभाया है। वाइफ स्मिता और बड़ी बेटी अनुमिता एक पार्टी सीन में दिखेंगी। वहीं, अनुज की मम्मी देहूति मूवी में अनुज की शादी के सीन में दिखेंगी।अनुज ने ने बताया, इस पारिवारिक फिल्म में तीन पीढ़ियों की कहानी दिखाई गई है। तीनों पीढ़ियों की अलग अलग सोच और सामंजस्य को दिखाया गया है। फिल्म के निर्देशक मनीष मानिकपुरी हैं।

फिल्म की शूटिंग रायपुर धमतरी के कई हिस्सों में हुई है।

फिल्म की शूटिंग रायपुर धमतरी के कई हिस्सों में हुई है।

ये कलाकार आएंगे नजर
मार डारे मया मा फिल्म के मुख्य कलाकार अनुज शर्मा और लिप्सा मिश्रा हैं। सिनेमा घरों में 3 साल के बाद अनुज शर्मा एक बार फिर बड़े बजट की फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। सुनील सोनी और नावलदास मानिकपुरी ने छत्तीसगढ़ी लोक धुनों से इंस्पायर होकर फिल्म का म्यूजिक तैयार किया है। फिल्म की कहानी सिद्धार्थ सिंह, पटकथा मनीष मानिकपुरी और संवाद गिरवारदास मानिकपुरी ने लिखे हैं। इस फिल्म में पुष्पेंद्र सिंह, अंजली चौहान, सुनील तिवारी, पुरन किरी, क्रांति दीक्षित, ज्योत्सना, सतीश जैन, मनोज वर्मा, अमित शर्मा, राजेश पाण्ड्या, प्रदीप शर्मा, जैसे कलाकर भी दिखेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular