Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: प्रिंसिपल ने ऑफिस में बुलाकर छात्रा को किया 'किस',...

BCC News 24: प्रिंसिपल ने ऑफिस में बुलाकर छात्रा को किया ‘किस’, स्टूडेंट्स ने बना लिया Video; और फिर

Principal Kisses Girl Student: छात्रा को प्रिंसिपल के किस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मामले का खुलासा होने के बाद इलाके के लोग नाराज हैं.
  • पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया.
  • आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज.
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस.

मैसूर: कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysuru) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल के छात्रा को किस करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी प्रिसिंपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है.

आरोपी के खिलाफ शिक्षा विभाग ने की कड़ी कार्रवाई

शिक्षा विभाग ने मैसूर के एचडी कोट में छात्रा को किस करने के आरोप में एक स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम (POCSO Act) के तहत यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

स्कूल में छात्रा को किस करने का प्रिंसिपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे लोगों में आक्रोश है. वीडियो वायरल होते ही ग्रामीणों और छात्रों ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

बता दें कि आरोपी प्रिंसिपल ने छात्रा को अपने दफ्तर में बुलाया था और वहां वो उसे किस करने लगा. इसका वीडियो छात्रों ने ऑफिस की एक खिड़की से कैमरे में कैद कर लिया और बाद में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

शिकायत के आधार पर ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर (Block Education Officer) ने प्रिंसिपल के खिलाफ रेप के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू करने की मांग की है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और शिकायत की पुष्टि की जा रही है. आरोपी प्रिंसिपल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की जा रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular