Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: 36 गुण मिलने के बाद भी घरवालों ने लड़की...

BCC News 24: 36 गुण मिलने के बाद भी घरवालों ने लड़की की नहीं कराई बॉयफ्रेंड से शादी, IPS अधिकारी ने शेयर किया Video

Girl Funny Video: वायरल वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है.

  • IPS अधिकारी ने शेयर किया मजेदार वीडियो.
  • 36 गुण मिलने के बाद नहीं हुई बॉयफ्रेंड से शादी.
  • शादी को लेकर मां-बाप से नाराज नजर आई लड़की.

Girl Funny Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए इन दिनों बहुत सारे लोग एक्टिव रहते हैं. बहुत सारे लोग एंटरटेनमेंट के लिए सोशल मीडिया पर मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो बनाकर डालते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों देखने को मिल रहा है. यह वीडियो कई लड़कियों से जुड़ा है, जिनका वीडियो देखकर आपको मजा आ जाएगा.

लड़की साझा कर रही अपना दु:ख

खास बात यह है कि वायरल हो रहे वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है. IPS अधिकारी ने लिखा, ‘बच्चों को मां-बाप से बेहतर कौन समझता है!’ दरअसल, इस वीडियो में एक लड़की काफी दु:खी दिखाई दे रही है. वह लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी न हो पाने की वजह से दु:खी है.

वीडियो में लड़की अपने पैरेंट्स को कोसती दिख रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लड़कियां अपने दोस्तों के साथ बैठी हैं. सारे लोग आपस में बातें कर रहे हैं. इस बीच एक लड़की दु:खी सा मुंह बनाकर यह कहती है कि, ’36 के 36 गुण मिलते थे मेरे और मेरे सैंयां के, लेकिन फिर भी मेरे घरवालों ने मेरा घर बसने नहीं दिया और कहने लगे कि जैसी नालायक उनकी बेटी है वैसा नालायक दामाद नहीं चाहिए.’ देखें वीडियो- 

वीडियो देखकर आएगा मजा

यह वीडियो काफी मजेदार है. वीडियो देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो को अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किये जा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘घरवालों ने बहुत बुरा काम किया’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘स्कूल बंद है तो बच्चे ये हरकतें कर रहे हैं.’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular