Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: पुलिस को चकमा देकर कैदी फरार.. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप...

छत्तीसगढ़: पुलिस को चकमा देकर कैदी फरार.. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जेल में था बंद; इलाज के लिए अस्पताल लाने पर दीवार फांदकर भागा

कवर्धा: जिला जेल का विचाराधीन कैदी जेल प्रहरी और स्टाफ को चकमा देकर फरार हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। टॉयलेट जाने का बहाना बनाकर वो अस्पताल से फरार हो गया। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। कैदी को 31 अक्टूबर को कुकदूर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

जानकारी के मुताबिक, विचाराधीन कैदी सन्नी चौरसिया (20 वर्ष) की तबियत 7 नवंबर को अचानक से खराब हो गई थी। बीमार होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उसे सामान्य वार्ड में अन्य मरीजों के साथ रखा गया था। जेल प्रहरी उसकी निगरानी कर रहे थे। इसी बीच गुरुवार शाम करीब 6.40 बजे वो टॉयलेट के बहाने दीवार फांदकर अस्पताल से भाग निकला। इसके बाद पुलिस ने तुरंत उसकी तलाश शुरू की। जेल प्रहरी ने उच्चाधिकारियों को कैदी के भागे जाने की सूचना दी है। पुलिस कैदी को पकड़ने के लिए चेकपोस्ट बनाकर वाहनों की भी तलाशी कर रही है।

जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था विचाराधीन कैदी को।

जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था विचाराधीन कैदी को।

कुकदूर पुलिस ने विचाराधीन कैदी सन्नी चौरसिया को करीब 12 दिन पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा था। इसके बाद से ही वह कवर्धा जेल में बंद था। फिलहाल कैदी की तलाश के लिए जगह-जगह नाकाबंदी की गई है। बॉर्डर इलाकों पर भी पुलिस की नजर है।

5 हजार रुपए का इनाम घोषित

इधर पुलिस ने आरोपी पर 5 हजार रुपए का इनाम का घोषणा किया है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि जिस किसी को भी ये बंदी दिखे, तत्काल उसकी सूचना पुलिस को दें। आरोपी के खिलाफ कुकदूर थाने में IPC की धारा 363, 366, 376(2)N, 342, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। सन्नी चौरसिया मूल रूप से सारंगपुर, थाना फतेहाबाद, जिला आगरा (यूपी) का निवासी है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने फेसबुक से कुकदूर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की से पहले दोस्ती की, फिर शादी का झांसा देकर उसे घर से भगाकर ले गया था। नाबालिग के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। अभी वो न्यायिक हिरासत में कवर्धा जिला जेल में बंद था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular