Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- युवक के शरीर से आर-पार हो गया...

BCC News 24: CG न्यूज़- युवक के शरीर से आर-पार हो गया सरिया, मौत छु कर निकली.. लाइट रिपेयरिंग के दौरान अचानक बिगड़ा बैलेंस; नीचे गिरा तो गले में जा घुसी राड़, डॉक्टरों ने दिया जीवनदान

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार जिले में एक युवक के शरीर से सरिया आर-पार हो गया। ये हादसा उस वक्त हुआ, जब वह लाइट रिपेयरिंग करने के लिए बिजली खंभे में चढ़ा था। इसी दौरान अचानक बैलेंस बिगड़ गया और वह सीधे नीचे सरिया में गिर गया। इससे सरिया उसके गर्दन से आर-पार हो गया और वह तड़पने लगा।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को बलौदाबाजार-रायपुर मुख्य मार्ग पर पेट्रोल पंप के सामने स्ट्रीट लाइन में कुछ खराबी आई थी। इसे सुधारने का काम बिजली विभाग का लाइनमैन अजय भारद्वाज (38) कर रहा था। उसी दौरान बैलेंस बिगड़ने से वह नीचे गिर गया। बताया गया कि नीचे मकान बनाने का काम चल रहा था। नीचे गिरने के बाद वह मकान के बिंब पर लगे सरिया पर गिरा और सरिया उसके गर्दन के आर-पार हो गया। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने सरिया उसके शरीर से निकाला है।

आस-पास के लोगों ने बताया कि अजय के पोल से गिरते ही बिंब से निकला सरिया उसकी गर्दन के आर-पार हो गया। इसके बाद लोग सरिया को कटवाकर उसे तुरंत अस्पताल लेकर भागे, इतनी देर युवक तड़पता रहा। उसे काफी दर्द हो रहा था, लेकिन उसने हिम्मत से काम लिया। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular