Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नगर पालिका अध्यक्ष के सिर पर गिरी...

BCC News 24: CG न्यूज़- नगर पालिका अध्यक्ष के सिर पर गिरी भ्रष्टाचार की छत, चोट नहीं आई, बाल-बाल बचें.. 4 महीने पहले ही बना था अध्यक्ष का चेंबर; लोगों की समस्या सुनने के दौरान हादसा

भिलाई: नगर पालिका परिषद जामुल में चार महीने पहले बने पालिका अध्यक्ष के कक्ष की पीओपी सिलिंग भरभराकर गिर गई। जिस समय पीओपी की छत गिरी उस समय पालिका अध्यक्ष ईश्वर सिंह ठाकुर वहां बैठकर लोगों से समस्या सुन रहे थे। अचानक छत गिरने से वो बाल-बाल बचे। इसके बाद यह मामला दिन भर चर्चा का विषय बना रहा।

जामुल नगर पालिका अध्यक्ष का कक्ष चार महीने पहले ही लाखों रुपए की लागत से नया बना था। यह सारा कार्य वहां के सीएमओ की देखरेख में आचार संहिता के दौरान कराया गया था। इसके बाद अध्यक्ष पद की शपथ लेते ही ईश्वर सिंह ठाकुर ने नए कक्ष की पूजा करवाई थी और उसके बाद वहां बैठे रह थे ईश्वर सिंह ठाकुर ने इस निर्माण की जांच कराने की बात कही है। उन्होंने कहा कि यदि वो संभल नहीं पाते तो पूरा का पूरा पीओपी उनके सिर पर गिरता।

नगर पालिका परिषद जामुल

नगर पालिका परिषद जामुल

जामुल मंडल अध्यक्ष ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
भाजपा के जामुल मंडल अध्यक्ष संजय शर्मा ने इस निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिन अधिकारियों की देख रेख में यह निर्माण कार्य हुआ है और जिस ठेकेदार ने निर्माण किया है उन्होंने सही कार्य नहीं किया है। इसकी जांच होनी चाहिए और संबंधित अधिकारियों व ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने पालिका प्रशासन से जिम्मेदार अधिकारी पर तत्काल कार्रवाई कर जांच दल गठित करने की मांग की है।
पालिका अध्यक्ष ने कहा भगवान के आशीर्वाद से बचा
पालिका अध्यक्ष ईश्वर सिंह ठाकुर का कहना है कि जिस समय दुर्घटना घटी वह उसी कक्ष में बैठे हुए थे। अचानक पीओपी सीलिंग उनके सिर पर गिर गया। उन्हें कोई चोट नहीं आई है। क्षेत्र की जनता और भगवान के आशीर्वाद से बच गया। इस कक्ष का निर्माण पालिका प्रशासन द्वारा हाल ही में किया गया था। इसकी जांच कराई जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular