Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- मालिक के 9 लाख रुपए लेकर भागा मुंशी.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- मालिक के 9 लाख रुपए लेकर भागा मुंशी.. पोल्ट्री फार्म संचालक ने बैंक में जमा करने दिए थे, 8 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जगदलपुर शहर के एक पोल्ट्री फार्म में काम करने वाला एक मुंशी, मालिक के 9 लाख 20 हजार रुपए लेकर फरार हो गया। मालिक ने यह पैसे बैंक में जमा करने के लिए दिए थे। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को ओडिशा के जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से 8 लाख 58 हजार रुपए नगद बरामद किया गया है। साथ ही 2 महंगे स्मार्ट फोन और 1 दुपहिया वाहन भी पुलिस ने जब्त किया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शहर में स्थित एबी पोल्ट्री फार्म के संचालक अब्दुल्ला मेमन ने 16 अप्रैल को अपने मुंशी शब्बीर खान को 9.20 लाख रुपए बैंक खाता में डालने के लिए दिए थे। लेकिन, शब्बीर पैसों को बैंक में न डालकर उन पैसों को लेकर फरार हो गया था। जब शब्बीर लौटा नहीं तो अब्दुल्ला ने उसे फोन किया। लेकिन फोन बंद आया। जिसके बाद अब्दुल्ला ने इस मामले की शिकायत जगदलपुर सिटी कोतवाली में की।

शिकायत मिलने के बाद SP जितेंद्र सिंह मीणा ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी युवक ओडिशा के जयपुर में छिपा हुआ है। मुखबिर की इसी सूचना के आधार पर जवानों को जयपुर भेजा गया। जहां खोजबीन के बाद पुलिस ने एक मकान से शब्बीर को पकड़ लिया। मौके से ही उसके पास से 8 लाख 58 हजार रुपए नगद बरामद किए गए। आरोपी ने पुलिस को बताया कि करीब 60 हजार रुपए वह निजी काम में खर्च कर दिया।

जगदलपुर ASP हेमसागर सिदार ने कहा कि आरोपी पोल्ट्री फार्म में पिछले 5 सालों से काम कर रहा था। मालिक का यह भरोसेमंद कर्मचारी था। इससे पहले भी इसे बैंक में डालने के लिए पैसे दिए गए थे। हालांकि, इतनी मोटी रकम देख इसका मन बदल गया और अपने निजी कामों के लिए सारे पैसे लेकर फरार हो गया। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular