Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामां-बेटी को वॉलफोर्ट एनक्लेव सोसायटी के सचिव ने मारे थप्पड़... आरोपी की...

मां-बेटी को वॉलफोर्ट एनक्लेव सोसायटी के सचिव ने मारे थप्पड़… आरोपी की पत्नी ने भी कहा- लाइए आपकी पिस्तौल, इनका आज काम तमाम करते हैं

RAIPUR: राजधानी रायपुर के एक सोसायटी में मां-बेटी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें सोसायटी के सचिव ने कार पार्किंग को लेकर पहले मां-बेटी के साथ गालीगलौज की और फिर उनके गाल पर तमाचा जड़ दिया। जिससे महिला जमीन पर गिर पड़ी। सचिव की पत्नी ने भी पीड़ित महिलाओं को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़ित महिलाओं ने टिकरापारा थाने में मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, टिकरापारा थाना इलाके में वॉलफोर्ट एनक्लेव सोसायटी है, जहां पीड़िता ने घर खरीदा है। मंगलवार की शाम उनके घर में कार से कुछ गेस्ट आए हुए थे, जिन्होंने अपनी कार सोसायटी में खड़ी की थी। तभी पीड़िता के घर पर सोसायटी का गार्ड आया। उसने उन्हें कार हटाने के लिए कहा। उसके बाद गार्ड चला गया। जिसके कुछ ही देर बाद वे मेहमान वापस लौट गए। तब पीड़िता ने गार्ड से आकर कहा कि किसे इतनी जल्दी हो रही थी कार हटवाने की, तभी वहां पर सोसायटी का सचिव संतोष गुप्ता आ गया। उसने इस मामले को लेकर पीड़िता को गलत ठहराया और फिर गालीगलौज करने लगा।

सीसीटीवी कैमरे में थप्पड़ मारने की घटना कैद हो गई।

सीसीटीवी कैमरे में थप्पड़ मारने की घटना कैद हो गई।

जिसके बाद महिलाओं ने उन्हें ऐसा करने से रोका, तो उसने बेटी को जोरदार तमाचा मार दिया। इसके बाद जब मां बीच-बचाव करने आई, तो उसने उसके भी गाल पर तमाचा जड़ दिया। जिससे वह महिला हड़बड़ा कर जमीन पर गिर गई। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह सब होने के बाद सचिव की पत्नी ने ऊपर स्थित अपने फ्लैट से उन्हें चप्पल फेंककर मारी। वह भी नीचे आ गई और बहसबाजी करने लगी। वो यहीं नहीं रुकी, बल्कि उसने अपने सचिव पति को कहा कि लाइए आपकी पिस्तौल, इनका काम तमाम करते हैं।

पीड़ित महिलाओं ने टिकरापारा थाने में मामला दर्ज कराया है।

पीड़ित महिलाओं ने टिकरापारा थाने में मामला दर्ज कराया है।

पीड़ित महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया है कि सचिन गुप्ता ने घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज डिलीट करवा दिए हैं, इसके अलावा उसने सोसायटी में रह रहे लोगों को धमकी दी है कि यदि कोई भी घटना को लेकर गवाही देगा, तो ठीक नहीं होगा। फिलहाल इस पूरे मामले में देर रात पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इसमें आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular