Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 16 दिनों से लापता 15 साल की...

BCC News 24: CG न्यूज़- 16 दिनों से लापता 15 साल की युवती का मिला कंकाल, परिवार में मातम.. घर से 200 मीटर दूर झाड़ियों में था; गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम, पुलिस बोली- DNA टेस्ट कराएंगे

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में गुरुवार को 15 साल की लड़की का कंकाल मिला है। लड़की 16 दिन पहले राशन लेने के लिए निकली थी। इसके बाद से लापता थी। लड़की का कंकाल उसके घर से महज 200 मीटर की दूरी पर तालाब किनारे झाड़ियों में मिला है। इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। ग्रामीणों ने सड़क जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाकर लोगों को शांत कराया। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

तालाब के पास झाड़ियों के बीच मिला नर कंकाल 15 साल की लड़की का बताया जा रहा है।

तालाब के पास झाड़ियों के बीच मिला नर कंकाल 15 साल की लड़की का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, खरौद नगर में तालाब के किनारे झाड़ियों में एक नर कंकाल पड़ा था। लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नर कंकाल को कब्जे में ले लिया और गुमशुदगी दर्ज कराने वालों को सूचना दी। जानकारी मिलने पर तिवारी पारा निवासी मान सिंह सारथी और उनके परिवार के लोग भी पहुंच गए। उन्होंने कंकाल पर मिले कपड़े से पहचान अपनी 15 साल की बेटी बेबी सारथी के रूप में की।

नर कंकाल के पास ही कपड़े मिले हैं। इसी से परिजनों ने पहचान की है।

नर कंकाल के पास ही कपड़े मिले हैं। इसी से परिजनों ने पहचान की है।

29 जून को घर से निकली और लापता हो गई
बेबी शासकीय कन्या शाला में 6वीं की छात्रा थी। वह 29 जून को अपराह्न 4 बजे राशन लेने निकली थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि इसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने आस-पड़ोस में और रिश्तेदारों सहित सभी संभावित स्थानों पर तलाश किया, पर बेबी का कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने कपड़े और अन्य सामान से पहचान की है। वहीं पुलिस का कहना है कि DNA टेस्ट कराने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगाया।

गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगाया।

बच्ची के हत्यारे को सरेआम फांसी देने की मांग
दूसरी ओर लड़की का कंकाल मिलने के बाद परिजनों सहित स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया है। लोगों ने परिजनों के साथ बच्ची के हत्यारे को फांसी देने की मांग को लेकर शिवरीनारायण-सेमरा मार्ग पर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे तक हंगामा और नारेबाजी चलती रही। मौके मौजूद पुलिस और प्रशासनिक टीम ने उन्हें जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया। काफी समझाने के बाद परिजन माने। फिर दो घंटे बाद जाम खुल सका।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular