Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबेटे ने मां की हत्या की... सोई हुई मां ने खाना देने...

बेटे ने मां की हत्या की… सोई हुई मां ने खाना देने की बात नहीं सुनी, तो बेटे ने सिर पर सिलबट्टा मार दिया; गिरफ्तार

गरियाबंद: जिले के ग्राम अड़गड़ी में बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी धीर सिंह मरकाम को गिरफ्तार कर लिया है। बेटे ने सिर्फ इसलिए अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि गहरी नींद में वो उसकी आवाज नहीं सुन पाई थी। मामला शोभा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आदिवासी बहुल मैनपुर विकासखंड के ग्राम अड़गड़ी का रहने वाला धीर सिंह मरकाम (28 वर्ष) बुधवार रात घर लौटा। उसने अपनी मां फुलबती मरकाम से खाना मांगा। मां सो रही थी, इसलिए बेटे की आवाज नहीं सुन सकी। इस पर बेटे को इतना गुस्सा आया कि उसने जमीन पर सो रही अपनी मां की पत्थर के सिलबट्टे से सिर पर जानलेवा वार कर हत्या कर दी।

महिला की लहूलुहान लाश।

महिला की लहूलुहान लाश।

सिलबट्टे से मां का सिर फट गया और वो लहूलुहान हो गई और मौके पर ही तड़प-तड़पकर उसने दम तोड़ दिया। हत्या की जानकारी मृतका के दूसरे बेटे नरसिंह मरकाम ने शोभा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने आरोपी बेटे धीर सिंह मरकाम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।मृतका के पति गुरवारू सिंह मरकाम की कुछ सालों पहले मौत हो चुकी थी, उसके बाद वो अपने बेटों के साथ रहती थी।

शोभा थाना प्रभारी सुमनलाल पोया ने बताया कि आरोपी धीर सिंह मरकाम के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular