Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबानहर में जा गिरा तेज रफ्तार ट्रक... ड्राइवर को झपकी आ जाने...

नहर में जा गिरा तेज रफ्तार ट्रक… ड्राइवर को झपकी आ जाने के कारण हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ते हुए पानी में जा गिरा वाहन

जांजगीर-चांपा: जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक ट्रक नहर में गिर गया। हादसे में ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे जांजगीर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सिटी कोतवाली प्रभारी लखेश केवट ने बताया कि पेंड्री सुकली चौक के पास से NH- 49 मार्ग से होकर गुजरी बड़ी नहर में तेज रफ्तार ट्रक गिर गया। ट्रक में मुर्गियों का दाना रखा था, जिसे लेकर चालक रायगढ़ से गोंदिया महाराष्ट्र जा रहा था। अचानक झपकी आने के बाद उसने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण ट्रक पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरा।

बड़ी नहर में तेज रफ्तार ट्रक गिर गया। ड्राइवर को झपकी आने के कारण उसने वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया।

बड़ी नहर में तेज रफ्तार ट्रक गिर गया। ड्राइवर को झपकी आने के कारण उसने वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल ड्राइवर राजेश विश्वकर्मा (40 वर्ष) को रेस्क्यू किया। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को जिला अस्पताल जांजगीर में इलाज के लिए भर्ती कराया है। घायल चालक राजेश विश्वकर्मा मध्यप्रदेश का रहने वाला है।

ट्रक को बाद में क्रेन के जरिए नहर से निकाला गया है।

ट्रक को बाद में क्रेन के जरिए नहर से निकाला गया है।

सिटी कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सुबह करीब 10.30 बजे हादसे की सूचना मिली थी। रायगढ़-बिलासपुर नेशनल हाईवे- 49 पेंड्री से होकर बड़ी नहर गुजरी है, जिसमें ट्रक गिरा था। चालक किसी तरह ट्रक के ऊपर आया, जिसके कारण उसकी जान बची। गंभीर रूप से घायल ड्राइवर ट्रक पर ही फंसा हुआ था, जिसे पुलिस ने गांववालों की सहायता से बाहर निकाला।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ड्राइवर ट्रक को काफी तेज रफ्तार में चला रहा था। अचानक झपकी आ जाने से उसने ट्रक पर अपना नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण वाहन पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरा। ट्रक को क्रेन के जरिए नहर से निकाला गया है। तेज और लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाने के कारण पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 के तहत केस दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular