Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछात्र की मौत से पहले का VIDEO वायरल... कॉलेज की छत में...

छात्र की मौत से पहले का VIDEO वायरल… कॉलेज की छत में दोस्तों के साथ बना रहा था रील्स, पैर फिसलते ही 20 फीट नीचे गिरा, मौके पर चले गई जान

BILASPUR: बिलासपुर के साइंस कॉलेज की छत से एक छात्र गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई है। छात्र अपने दोस्तों के साथ रील्स बनाने और सेल्फी लेने के चक्कर में छत पर चढ़ा था। उसी दौरान पैर फिसलने से वह नीचे गिरा और उसकी जान चली गई है। छात्र की मौत से पहले का वीडियो भी सामने आया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, जांजगीर-चांपा जिले के सरखो का रहने वाला आशुतोष साव पिता रविशंकर (22) सरकंडा स्थित साइंस कॉलेज में बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था। वह अशोक नगर में किराए में रूम लेकर रहता था। शुक्रवार को वह दोस्तों के साथ कॉलेज गया था। कॉलेज में क्लासेस नहीं थी। इसके चलते वह दोस्तों के साथ गप्पे लड़ाने लगा।

20 फीट नीचे गिरने से हुई छात्र की मौत। उसकी सिर से अधिक खून बह गया था।

20 फीट नीचे गिरने से हुई छात्र की मौत। उसकी सिर से अधिक खून बह गया था।

बताया जा रहा है कि शाम करीब पांच बजे कॉलेज कैंपस में घूमते हुए आशुतोष अपने दोस्तों के साथ मोबाइल में रील्स बनाने के लिए छत में चढ़ गया। कॉलेज की बिल्डिंग में चढ़कर वह वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। उसके साथ उसके चार दोस्त भी थे। इसी दौरान जब छत की बगल में बने स्लैब पर वह चढ़, उसका पैर फिसल गया और वह छत से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

आशुतोष साव जांजगीर जिले का रहने वाला था। घटना के बाद से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आशुतोष साव जांजगीर जिले का रहने वाला था। घटना के बाद से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

साथी बोले-हल्का है तू..

घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दूसरे छात्र ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि तेरे वजन से यह नहीं टूटेगा( छात्र स्लैब पर खड़ा था) हल्का है तू। छात्र भी कहते हुए सुनाई दे रहा है कि इसमें से अभी आगे कूदेंगे। इसके बाद यह हादसा हो जाता है।

छात्र पहले छत की छत पर चढ़ा था। उसके दोस्त कैमरे से उसका वीडियो बना रहे थे।

छात्र पहले छत की छत पर चढ़ा था। उसके दोस्त कैमरे से उसका वीडियो बना रहे थे।

सिर में चोट की वजह से मौत
पुलिस के अनुसार छात्र आशुतोष साव और उसके दोस्त छत में चढ़कर रील्स बना रहे थे। इस दौरान आशुतोष उछलने की कोशिश कर रहा था। तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया। जिस जगह से वह नीचे गिरा, उस छत की ऊंचाई मात्र 20 फीट है। लेकिन, अचानक गिरने से वह संभल नहीं पाया और उसके सिर में चोट लगी, जिससे उसकी मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने छात्रों से बातचीत करने के बाद मृतक छात्र के परिजन को इस घटना की जानकारी दी। खबर मिलते ही परिजन बिलासपुर पहुंच गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular