Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- महिला टीचर को अश्लील मैसेज करता था...

BCC News 24: BIG न्यूज़- महिला टीचर को अश्लील मैसेज करता था स्टूडेंट.. अपने स्कूल की 28 साल की शिक्षिका को पसंद करने लगा था नाबालिग; 9वीं का छात्र फर्जी आईडी बनाकर कर रहा था परेशान, बात नहीं करने पर अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

मध्यप्रदेश: इंदौर की एक महिला टीचर को उनका ही स्टूडेंट 10 महीनों से परेशान कर रहा था। आरोपी फर्जी आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर उन्हें मैसेज भेजता था। लेकिन जब टीचर ने बात नहीं की तो वो उन्हें अश्लील मैसेज भेजने लगा। जिसके बाद परेशान टीचर ने इस बात की शिकायत पर पुलिस से कर दी। साइबर पुलिस ने सोमवार को जब आरोपी छात्र को पकड़ा तो उसने गुनाह कबूल कर लिया। टीचर की उम्र 28 साल है, वहीं 9वीं क्लास में पढ़ रहा छात्र 16 साल का है।

साइबर एसपी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि 16 जून 2021 को उन्हें एक शिकायत मिली थी। जिसमें महिला टीचर ने अपने रिश्तेदार के साथ आकर बताया था कि उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं। जब उसे रोका गया तो मैसेज भेजने वाला बात नहीं करने पर उसके अश्लील फोटो एडिट कर उसे वायरल करने की धमकी देता है।

मामले की जांच करने के बाद सांवेर से एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया। उसके पिता के साथ उसे साइबर सेल लेकर आया गया। यहां उसने बताया कि वो स्कूल की शिक्षिका को बहुत पसंद करता है और उनसे बात करने के लिए ही बार-बार फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाता था। पुलिस ने उसका मोबाइल और सिम जब्त कर उसे काउंसलिंग के लिए भेजा है।

इंस्टाग्राम से जानकारी मिलने के बाद पकड़ाया आरोपी

पुलिस को आरोपी तक पहुंचने में 10 महीने लग गए। पुलिस के मुताबिक साइबर सेल ने शिकायत मिलने के बाद इंस्टाग्राम पर मेल कर उक्त आईडी को लेकर जानकारी मांगी थी। इसमें करीब दस माह का समय लगा। यहां से जानकारी मिलने के बाद उक्त आईडी को जिस सिम से बनाया गया था। साइबर पुलिस ने उसकी जानकारी जुटाई और आरोपी तक पहुंच गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular