Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मकान मालिक को मार दी तलवार.. घर...

BCC News 24: CG न्यूज़- मकान मालिक को मार दी तलवार.. घर के सामने हंगामा मचा रहे थे युवक, मना किया तो सिर पर किया हमला; अस्पताल में भर्ती

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में घर के सामने हंगामा मचाने से मना करने पर युवकों ने मकान मालिक पर तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में खून से लथपथ घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हमलावरों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है।

गणेश नगर चुचुहियापारा में रहने वाली चांदनी मिरी गृहणी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार रात वे परिवार के साथ अपने घर में सो रहीं थीं। तभी सुबह करीब तीन बजे मोहल्ले में रहने वाले आकाश बघेल, शिब्बू बघेल और उसके दोस्त उनके घर के सामने आकर आपस में विवाद कर रहे थे। गाली-गलौज और शोर शराबे की आवाज सुनकर उनके बृजेश मिरी घर से बाहर निकले।

उन्होंने युवकों को अपने घर के सामने हंगामा करने से मना किया। तब युवक उनके साथ ही उलझ गए और उन्हें गाली देने लगे। देखते ही देखते युवकों ने जान से मारने की धमकी देते हुए तलवार से उनके सिर में वार कर दिया। इस हमले में उनके सिर और हाथ में चोंट लगी और खून से लथपथ होकर जमीन में गिर गए।

परिजन ने बीच-बचाव कर पहुंचाया अस्पताल
विवाद होने की आवाज सुनकर उनकी चांदनी और उनके जेठ लक्ष्मीन मिरी बाहर निकले, उन्होंने बीच-बचाव करने की कोशिश की। इस दौरान बृजेश खून से लथपथ पड़ा था। वहीं, हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग रहे थे। उन्होंने घायल बृजेश को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर, पुलिस ने बृजेश की पत्नी की रिपोर्ट पर हमलावरों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular