Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: तांत्रिक ने विधवा से कहा- तुम्हारे पति की आत्मा...

BCC News 24: तांत्रिक ने विधवा से कहा- तुम्हारे पति की आत्मा मेरे शरीर में आती है, फिर बहला-फुसलाकर किया ये काम..

गुजरात के छोटा उदयपुर में महिला के साथ रेप का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक तांत्रिक ने विधवा महिला को बहला-फुसलाकर, उसके साथ रेप का वारदात को अंजाम दिया. 

  • गुजरात में विधवा महिला के साथ रेप.
  • पहचान के तांत्रिक ने की वारदात.
  • शिकायत के बाद आरोपी तांत्रिक गिरफ्तार.

गांधीनगरः देश में रेप के वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन इस तरह की घटनाओं की खबरें सामने आती रहती हैं. इन वारदातों को जान-पहचान के लोग ज्यादा अंजाम देते हैं. ऐसा ही एक चौंकाने वाला रेप का मामला गुजरात के छोटा उदयपुर में सामने आया है. यहां एक तांत्रिक ने विधवा महिला को बहला-फुसलाकर, उसके साथ रेप का वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

मंदिर में हुई थी मुलाकात

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला और तांत्रिक के बीच पारिवारिक संबंध थे. दरअसल, सांखेड़ा में रहने वाला एक दंपति मंदिर जाते थे. इस दौरान दंपति की मुलाकात आरोपी तांत्रिक से हुई. दोनों के बीच पारिवारिक संबंध बन गए. इसके बाद तांत्रिक अक्सर दंपति के घर आने-जाने लगा.

पिछले साल कोरोना के कारण पति की हुई मौत

वहीं, पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान महिला के पति की संक्रमण के कारण मौत हो गई. इसके बावजूद तांत्रिक का महिला के घर पर आना-जाना लगे रहा. इस दौरान पीड़िता को बिल्कुल भी नहीं लगा कि तांत्रिक की उस पर बुरी नजर है.

कोरोना संक्रमित होने पर पीड़िता को घर बुलाया

वहीं, इस साल जनवरी में महिला भी कोरोना से संक्रमित हो गई. तांत्रिक को जब इस बात का पता चला तो उसने महिला को कहा कि, तुम मेरे घर की ऊपरी मंजिल पर रहो, जिससे परिवार के अन्य सदस्य कोरोना से संक्रमित नहीं होंगे. महिला ने तांत्रिक की बात मान ली और उसके घर पर रहने लगी.

मौका पाकर किया रेप

इसी बीच एक दिन मौका पाकर आरोपी तांत्रिक महिला के कमरे में घुसा और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने महिला से कहा कि उसके पति की आत्मा मेरे शरीर में आती है. हालांकि, आरोपी पहले से ही शादीशुदा था. इसके बावजूद वह महिला को शादी करने के लिए मजबूर करने लगा.

पीड़िता ने सुसाइड करने की भी कोशिश की

इस दौरान पीड़ित महिला इतनी परेशान हुई कि आत्महत्या करने की भी कोशिश की. थक-हारकर महिला पुलिस थाने गई और आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया. वहीं, इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी एक मंदिर में पुजारी है और तांत्रिक का काम भी करता है. उसने महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है.

गुजरात में बढ़े रेप के मामले

गुजरात में 2020 के तुलना में रेप की वारदातों में बढ़ोतरी हुई है. क्राइम इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट (CID) के आंकड़ों मुताबिक, 2020 की तुलना में राज्य में रेप की वारदातों में 15% की वृद्धि दर्ज की गई. राज्य में कुल 493 मामले दर्ज किए गए थे. सूरत में रेप के मामलों की संख्या 2021 में लगभग दोगुनी होकर 52 हो गई है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular