Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ऑटो में बैठी थी टीचर, पैसे हो...

BCC News 24: CG न्यूज़- ऑटो में बैठी थी टीचर, पैसे हो गए पार.. साथ बैठीं 2 महिलाओं पर शक; बैंक में जमा करने के लिए जा रही थीं

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में ऑटो में सवार महिला टीचर के बैग से 58 हजार रुपए पार हो गया। बैंक पहुंचने के बाद उन्हें रुपए चोरी होने का पता चला, तब परेशान टीचर शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। तीन दिन तक पुलिस ऑटो चालक व टीचर के साथ बैठी दो महिलाओं की तलाश करती रही। तीन दिन की जांच के बाद अब पुलिस ने केस दर्ज किया है। घटना सिटी कोतवाली थाने की है।

सरकंडा थाना क्षेत्र के मुक्तिधाम के पास रहने वाली किरण मिश्रा टीचर हैं। सोमवार की दोपहर वे अपने घर से 58 हजार स्र्पए लेकर बैंक जाने निकली थीं। रुपए उन्हें बैंक में जमा करना था। वह घर के पास से ऑटो में सवार हुई। तभी रास्ते में सदरबाजार स्थित करोना चौक के पास दो महिलाएं भी ऑटो में बैठीं। गोलबाजार के पास टीचर ने ऑटो का किराया देने के लिए 20 रुपए निकालीं, तब रुपए बैग में थे। आगे ज्वाली पुल के पास दोनों महिलाएं उतर गईं।

टीचर ने पुलिस को बताया कि उन्हें जूना बिलासपुर स्थित सेंट्रल बैंक जाना था। ऑटो से उतर कर वह बैंक पहुंची। वहां जाकर बैग खोलकर देखा, तब उसमें से रुपए गायब मिले। इससे घबराई टीचर तत्काल सिटी कोतवाली थाने पहुंची। पुलिस ने उनसे पूछताछ कर जानकारी जुटाई। साथ ही ऑटो चालक और उसमें सवार महिलाओं की तलाश करने की बात कही। तीन दिन तक पुलिस उनकी तलाश करती रहीं। लेकिन, पुलिस को कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने उनकी रिपोर्ट पर अब जाकर चोरी का केस किया है।

महिलाओं पर रुपए निकालने का है शक
टीचर ने पुलिस को बताया कि बैग में रुपए रखे थे। जब दो महिलाएं ऑटो में सवार हुईं, तब उन्होंने अपना बैग खोलकर देखा था और उसमें से 20 रुपए भी निकाले थे। तब उसमें रुपए रखे थे। लेकिन, रास्ते में महिलाएं ऑटो से उतरी, तब उनका ध्यान नहीं गया और बैंक जाने के बाद रुपए गायब मिले। ऐसे में उन्हें शक है कि बैग से दोनों महिलाओं ने ही रुपए पार किया होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular