Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- महिला थाने के काउंसलर का काटा गला.....

BCC News 24: CG न्यूज़- महिला थाने के काउंसलर का काटा गला.. दो नाबालिग सहित 3 लोगों ने किया हमला; नारायणपुर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था

छत्तीसगढ़: भिलाई पावर हाउस में बीती देर रात रायपुर महिला थाने में पदस्थ काउंसलर के ऊपर तीन लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों में दो नाबालिग सहित महेंद्र उर्फ डाडो शामिल है। उसने नारायणपुर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे युवक का चाकू से गला काट दिया और उसे बुरी तरह पीटा। छावनी पुलिस ने बैरागी मोहल्ले के रहने संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

छावनी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर 2, सड़क नंबर 14 ए, ब्लाक नं 8डी निवासी दीपक कुमार राव के ऊपर बीती रात तीन लड़कों ने जानलेवा हमला किया है। दीपक रायपुर स्थित महिला थाना में किसी एनजीओ के थ्रू कांउसलिंग का काम करता है। 6 जून की देर रात 11.45 बजे वह नारायणपुर जाने के लिए बाइक से पावर हाउस आया था। उनसे बाइक को स्टैण्ड में खड़ा किया और उसके बाद पैदल पावर हाउस आरएसएस मार्केट के सामने जीई रोड बस पकड़ने के लिए पहुंचा।

वह वहीं पर खड़ा होकर नारायणपुर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। अचानक वहां एक बाइक में तीन लड़के आए। उन्होंने दबंगई दिखाते दीपक के साथ मारपीट शुरू कर दी। तीनों हमलावर शराब के नशे में चूर थे। दीपक ने उनका विरोध किया तो महेन्द्र उर्फ डाडो नाम के युवक ने अपने पास से चाकू निकाला और दीपक के गले में वार कर दिया। इससे दीपक खून से लथपथ हो गया। इतना हो जाने के बाद भी डाडो के साथ आए दो नाबालिग साथियों ने लाठी से उसे जमकर मारा।

दीपक किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागा छावनी पुलिस स्टेशन पहुंचा। दीपक के दाहिने हाथ, गले व कंधा में चोट आई है। आरोपी बैरागी मोहल्ले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। छावनी पुलिस ने दीप के भाई दिलेश्वर राव की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दीपक का निजी अस्पताल उपचार चल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular