Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- लव मैरिज के एक महीने बाद ही...

BCC News 24: BIG न्यूज़- लव मैरिज के एक महीने बाद ही शक करने लगा पति.. परेशान बीवी पहुंची थाने; लद्दाख बॉर्डर पर तैनात एयरफोर्स कर्मी ने 25 साल की युवती से किया था प्रेम विवाह, पढ़ने के बहाने मोबाइल लेकर पत्नी के मैसेज चेक करता था, अचानक दहेज के लिए भी बनाने लगा दबाव

मध्यप्रदेश: इंदौर में एक पत्नी अपने शंकालु पति के खिलाफ थाने पहुंची है। पति एअरफोर्स में है। दोनों ने लव मैरिज किया था। शादी एक माह बाद से ही पति पत्नी पर शक करने लगा। पत्नी ने आरोप लगाया कि प्रेम विवाह के बाद भी पति ने एयरफोर्स में नौकरी होने की बात कह कर दहेज मांगने लगा।

TI ज्योति शर्मा के मुताबिक आजाद नगर इलाके में रहने वाली एक 25 साल की महिला ने एयरफोर्स में तैनात पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला का पति एअरमैन के पद पर लद्दाख में तैनात है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति भोपालसिंह उर्फ अभिषेक पुत्र प्रेमसिंह मुकाती निवासी ग्राम खामखेडा बैजनाथ आष्टा उस पर शंका करता है। साथ दहेज लाने के लिए परेशान करता है।

महिला ने बताया कि दोनों की पहचान एक नजदीकी शादी समारोह में हुई थी। इसके बाद दोनों ने 16 अप्रैल 2021 को लव मैरिज कर ली। शादी के एक माह बाद से ही अभिषेक ने मुझसे दहेज में कार लाने की डिमांड की। मैंने काफी मना किया लेकिन लगातार दबाव बनाने के बाद आखिर अपने परिवार को जानकारी देना पड़ी। इसके बाद माता-पिता उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे।

इंस्टाग्राम ओर वाट्सएप चेंटिग चेक करता है शंकालु एअरमैन
पीड़ित पत्नी ने अपनी शिकायत में बताया है कि शादी के 10 दिन बाद उसका पति अभिषेक मुकाती ड्यूटी पर चले गए। अगस्त 2021 को जब वे वापस आए तो पहले उन्होंने इंदौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने की बात कही। वे मेरे मोबाइल से पढ़ने के बहाने मेरे मैसेज और कॉल डिटेल चेक करते रहते थे। इसके बाद वह इंस्टाग्राम और फेसबुक भी चैक करने लगे। पत्नी को यह बात बुरी लगी। लेकिन उन्होंने नई शादी होने के चलते कुछ नहीं कहा।

तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल में छोड़कर चले
अभिषेक की बात मानकर पत्नी इंदौर में ससुराल में रह रही थी। सितंबर 2021 में महिला का तबीयत ज्यादा खराब हो गया। इस दौरान पत्नी को भर्ती कराना पड़ा। यहां उपचार के लिये अस्पताल में छोड़कर अभिषेक नौकरी पर चला गया। साथ में उसने अस्पताल का बिल भी नहीं चुकाया। बाद में पत्नी अपने मायके चली गई। फिलहाल महिला थाना पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular