Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ट्रक ड्राइवर को लूटा, फिर पीटा और...

BCC News 24: CG न्यूज़- ट्रक ड्राइवर को लूटा, फिर पीटा और भाग गए.. आगे जाकर मंदिर में घुसे थे पैसे निकालने, मगर पहुंच गई पुलिस; 2 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: भिलाई तीन थाना अंतर्गत ट्रक ड्राइवर से लूट की घटना के अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भागे और आगे खुर्सीपार थाना अंतगर्त एक मंदिर में चोरी करने घुसे थे। इसी दौरान खुर्सीपार पुलिस को सूचना मिली और उसने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

भिलाई 3 थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि ट्रक चालक भास्कर राव (28वर्ष) दल्लीराजहरा का रहने वाला है। उसने शिकायत दर्ज कराई है कि वह दल्लीराजहरा निवासी प्रीतपाल की 12 चक्का ट्रक चलाता है। शनिवार को वह आयरन लोड करके रायपुर पहुंचा था। वहां से माल खाली करने के बाद रायपुर दुर्ग एनएच से होते हुए वापस दल्लीराजहरा जा रहा था। लगातार गाड़ी चलाने की वजह से वह डबरा पारा पुलिया के पहले हाRवे के किनारे गाड़ी खड़ी कर सोने लगा।

अजीत सोलंकी लूट का आरोपी

अजीत सोलंकी लूट का आरोपी

देर रात करीब 11.30 बजे से 12.30 बजे के बीच भिलाई तीन थाना अंतर्गत आदर्श नगर चरोदा निवासी राहुल चौधरी (22 साल) और अजीत सोलंकी (21 साल) आए। उन्होंने ट्रक का दरवाजा खुलवाया। जैसे ही ड्राइवर ने दरवाजा खोला दोनों लोग गाड़ी में चढ़ गए और उससे 1500 रुपए व मोबाइल छीन लिया। ड्राइवर ने विरोध किया तो उन्होंने उसे बुरी तरह मारा। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी बाइक से खुर्सीपार की ओर भागने लगे।

राहुल चौधरी लूट का आरोपी

राहुल चौधरी लूट का आरोपी

मंदिर में चोरी करते पकड़ाए
ड्राइवर की शिकायत पर भिलाई तीन पुलिस ने दोनों लुटेरों को खुर्सीपार थाने की तरफ जाते हुए खोजा और इसकी सूचना खुर्सीपार पुलिस को भी दे दी थी। लुटेरे इतने निर्भीक थे कि वह लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद खुर्सीपार जोन 3 स्थित शिव मंदिर का शटर तोड़कर अंदर दानपेटी से 350 रुपए चुराकर भागने वाले थे। पुलिस ने दोनों को रंगे हाथ चोरी करते गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular