Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मिक्सर मशीन वाहन से टकराकर बाइक सवार...

BCC News 24: CG न्यूज़- मिक्सर मशीन वाहन से टकराकर बाइक सवार की मौत.. सड़क पर खड़ा कर चला गया था चालक; पुलिस बोली- हेलमेट लगाए होता तो बच जाती जान

छत्तीसगढ़: भिलाई में हुए सड़क हादसे में 26 साल के बाइक सवार की मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि ओवर ब्रिज निर्माण में लगी टीएमएम (ट्रांजिट मिक्सर मशीन) का चालक सड़क पर ही मशीन को खड़ा कर चला गया था। इससे रात के अंधेरे में बाइक सवार देख नहीं पाया और मशीन से टकरा गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

भिलाई तीन थाना अंतर्गत ग्राम देवबलौदा खल्हेपारा निवासी विमल कुमार वर्मा ने बताया कि अजय वर्मा (26) नारायणपुर जिले में वेल्डिंग का काम करता था। एक दिन पहले ही वह छुट्टी पर घर आया था। बीती रात वह अपनी बाइक से भिलाई तीन की ओर जा रहा था। जंजगिरी मोड़ के पास ट्रांजिट मिक्सर मशीन को चालक ने सड़क में ही पार्क कर दिया था।

अजय स्पीड से आया और टीएमएम को देख नहीं पाया। इससे उसकी बाइक पीछे से वाहन में जा घुसी। इस दुर्घटना में अजय को काफी चोटें आई। सिर में चोट आने व अधिक खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अजय के पिता किसान है। उसकी मौत से घर में मातम पसर गया है।

हेलमेट पहने होता बच जाती अजय की जान
भिलाई तीन पुलिस के मुताबिक अजय वर्मा रात के अंधेरे में तेज रफ्तार से जा रहा था। उसने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। अचानक सामने मशीन को खड़ा देख वह संभल नहीं पाया। इससे वह मशीन के पीछे हिस्से में जा घुसा। उसके सिर में गहरी चोट आने से उसकी मौत हुई है। यदि वह हेलमेट पहने होता तो उसकी जान नहीं जाती।

पुलिस ने इस दुर्घटना में टीम चालक को भी जिम्मेदार बताया है। पुलिस का कहना है कि चालक ने लापरवाही बरतते हुए सड़क पर टीम को पार्क किया था। इसकी वजह से दुर्घटना हुई है। पुलिस मशीन चालक के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular