Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बिस्किट कारोबारी का शातिर कर्मचारी.. सेल्स मैन अपने मालिक से बोला-...

CG: बिस्किट कारोबारी का शातिर कर्मचारी.. सेल्स मैन अपने मालिक से बोला- भैया मेरी आंखों में मिर्च डालकर दो लोग रुपए लूट ले गए, फिर सामने आया सच

रायपुर: गुरुवार की शाम रायपुर की पुलिस के पास लूट की वारदात की खबर पहुंची। इलाके में आस-पास के थानों को अलर्ट किया गया। लुटेरों को पकड़ने अफसरों और जवानों की टीम एक्टिव हुई। फिर जो खुलासा हुआ वो होश उड़ाने वाला था। शहर के एक बिस्किट कारोबारी ने अपने सेल्स मेन के साथ हुई लूट की जानकारी पुलिस को दी थी।

घटना न्यू राजेंद्र नगर इलाके के एक्सप्रेस वे रोड पर होने की बात सामने आई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिस सेल्स मेन के साथ कांड होने के बातें सामने आ रही थीं, वो ही इस पूरे कांड का मास्टर माइंड निकला। इसने लूट की फर्जी कहानी सुनाकर अपने मालिक को चूना लगाना चाहा और पुलिस को भी बेवकूफ बनाने का प्रयास किया।

ये थी कहानी
बिस्किट कारोबारी दीपेश कोडवानी ने पुलिस को बताया- हमारी कंपनी का सेल्स मेन है निखिल वालेचा, इसने मुझे फोन पर कहा कि एक्सप्रेस वे के पास दो लोगों ने मेरा रास्ता रोका, मुझ से मारपीट की और 92 हजार रुपए कैश, चांदी की अंगूठी लूटकर भाग गए। वालेचा ने कहा कि बाइक सवार लुटेरों ने उसकी आखाें में मिर्च का पाउडर डाला और फरार हो गए। यही बात कारोबारी ने पुलिस को बताई।

फिर ऐसे पकड़ा गया मास्टर माइंड
लूट का गंभीर मामला होने की वजह से पुलिस एक्टिव हुई। निखिल से पुलिस ने उसके साथ हुई घटना के बारे में पूछा, लुटेरों के हुलिए के बारे में पूछा, जगह के बारे में पूछा। इसके बाद टीम ने घटना स्थल के अास-पास लगे कैमरों को जांचा। निखिल के साथ ऐसा कुछ भी होता नहीं दिखा, फिर पुलिस का शक निखिल पर गहराया और पूरे कांड की नई और असल कहानी सामने आई।

कर्ज हो गया था साहब
निखिल ने इस पूरे लूट कांड को अपने दिमाग में रचा था। जब पुलिस को लूट का कोई सबूत नहीं मिला तो निखिल से अपनी प्लानिंग के बारे में बताया। उसने कहा कि घर के खर्च और कर्जे की वजह से परेशान था। बिस्किट कारोबारी निखिल को कैश कलेक्शन का काम सौंपे हुए था। इसी का फायदा उठाने की सोची, निखिल को लगा कि पुलिस भी उसकी बात मान लेगी और कलेक्शन के रुपयों को अपने कर्ज को चुकाने में इस्तेमाल कर देगा, मगर कुछ ही घंटों में इस फर्जी लूट कांड का सच सामने आया, अब निखिल से कैश बरामद करके पुलिस ने इसे अरेस्ट कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular