Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला.. DJ पर डांस...

CG: रायपुर में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला.. DJ पर डांस करूंगा कहकर उर्स के जुलूस को रुकवाया और बदमाशों के गैंग ने कर दिया अटैक

छत्तीसगढ़: रायपुर में उर्स के माहौल के बीच बदमाशों के गैंग एक्टिव हैं। देर रात तक अड्‌डेबाजी और मारपीट की खबरें आ रही हैं। अब बीती रात कुछ बदमाशों ने उर्स में चादर चढ़ाने के दौरान हुड़दंग मचाया। लोगों को पीटा और चाकू से जानलेवा वार कर दिया। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई इन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। हैरत की बात ये कि चाकूबाजाें के गैंग में एक नाबालिग भी पकड़ा गया है, जो छोटी उम्र में चाकू की नोक पर बड़ी दहशत फैला रहा था।

ये सारा का सारा कांड बैजनाथ पारा में हुआ। शिकायतकर्ता मो दानिश ने पुलिस को बताया कि बंजारी वालें बाबा दरगाह के उर्स में मोहल्ले के लोगों के साथ चादर चढाने जा रहे थे। साथ में DJ था, इसपर धार्मिक गीत बज रहे थे। चादर चढ़ाने निकले लोगों का जत्था बैजनाथ पारा स्थित अमृततुल्य चाय दुकान के पास पहुंचा।

कुछ ही देर में यहां रायपुर बेकरी के पास से जत्थे में कुछ बदमाश घुस आए। ये बैजनाथ पारा निवासी अम्मू, गौरव एवं उसके साथी थे। इन लोगों ने चादर यात्रा में शामिल DJ को रोकना चाहा, कहने लगे – हम लोग नाचेंगे, DJ यहीं बजेगा। इस पर यात्रा में शामिल सभी ने कहा कि हमें देर हो रही है रुक नहीं सकते। इतना सुनते ही बदमाशों का पारा हाई हो गया।

बदमाशों ने दानिश के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। उसे हाथ- मुक्के से पीटने लगे। अपने पास रखे चाकू से दानिश और उसके मामा के शरीर पर वार कर दिए। लहूलुहान दानिश और उसके मामा को अस्पताल ले जाया गया, मौका पाकर सभी बदमाश फरार हो गए थे। इन्हें अब रायपुर की पुलिस ने पकड़ा है। गिरफ्तार लड़कों में 26 साल का आमिर हुसैन, 29 साल का गौरव हेपट और एक नाबालिग शामिल है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular