Thursday, May 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पत्नी को खून से लथपथ कर खुद लगा...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पत्नी को खून से लथपथ कर खुद लगा ली फांसी.. चरित्र शंका के चलते हंसिए से किया हमला और भागा, फिर फंदे पर लटकी मिली लाश

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में पत्नी पर हंसिए से हमला कर उसे घायल करने के बाद पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। एक दिन पहले ही उसने अपनी पत्नी को चरित्र शंका के चलते हंसिए से वारकर खून से लथपथ कर दिया था और भाग गया था। अब अगले दिन फांसी पर लटकी हुई युवक की लाश मिली है। मामला कोरबी चौकी क्षेत्र का है।

जलकी की रहने वाली सुषमा बाई(34) की शादी कोरिया जिले के चिरमिरी निवासी अशोक अघरिया(36) से हुई थी। जिससे उनका एक बच्चा भी है। पता चला है कि दोनों पति-पत्नी होली के समय सुषमा के घर आए थे। यहीं दोनों ने होली मनाया था। इसके बाद अशोक वापस चिरमिरी लौट गया था। जबकि सुषमा अपने मायके में ही थी।

कुछ दिन पहले आया और आधी रात को किया हमला

परिजनों का कहना है कि अशोक पहले से ही सुषमा पर चरित्र शंका किया करता था। इस वजह से वह सुषमा को पीटता भी था। इसके बाद चार दिन पहले वह फिर से जलकी आया था। यहां फिर उसने सुषमा से विवाद किया था। अशोक का कहना था कि तुम्हारा किसी से संबंध है, इसलिए तुम अपने मायके में रहना चाहती है। परिजनों का कहना है कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को सुषमा शौच जाने के लिए रात को करीब 1 बजे उठी थी। उसी समय अशोक ने महिला पर हमला कर दिया था। जिससे वह घायल हो गई थी।

महिला के गले में काफी चोटें आई हैं।

महिला के गले में काफी चोटें आई हैं।

हमला करने के बाद से अशोक फरार था। उसका कुछ पता नहीं चला था। इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसका उपचार किया जा रहा था। इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई थी। इस बीच अगल दिन शुक्रवार को गांव के ही एक शख्स ने जलकी गांव के पास में एक पेड़ से फांसी पर लटकी हुई अशोक की लाश देखी थी। जिसके बाद परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पीएम के लिए भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular