Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति...

BCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार दिया.. पहले जमकर शराब पिलाई, फिर नाक पर वार कर जान ले ली; दोनों गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में एक महिला को अपने से कम उम्र के युवक से प्यार हो गया। पति को इसका पता चला तो महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटा दिया। पहले पति को जमकर शराब पिलाई। फिर प्रेमी को बुलाकर उसकी हत्या करा दी। इसके बाद शव को खेत में फेंक आए। करीब एक महीने बाद मामला खुला तो पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, भदरा गांव निवासी विक्रमाजीत खुंटे (35) का पामगढ के डिपरीखार के खेत में 13 मई को शव मिला था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। इसी दौरान पता चला कि विक्रमाजीत की पत्नी पंचमति खुंटे (32) का किसी से प्रेम प्रसंग है। पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो बेल्हा निवासी समीर जाटवर (22) का नाम सामने आया। इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

खेत में पड़ा मिला था पति का शव।

खेत में पड़ा मिला था पति का शव।

अवैध संबंधों का पता चला तो पति को रास्ते से हटाया

पूछताछ में आरोपी समीर ने पंचमति के साथ मिलकर विक्रमाजीत खुंटे की हत्या करने और शव फेंकने की बात स्वीकार कर ली। दोनों ने पुलिस को बताया कि उनके अवैध संबंधों की जानकारी विक्रमाजीत को हो गई थी। इस पर उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। 12 मई को पंचमति ने विक्रमाजीत को जमकर शराब पिलाई। जब वह नशे में धुत हो गया तो समीर को बुलाया।

पुलिस को लगा था ज्यादा शराब पीने से मौत हुई

इसके बाद समीर उसे लेकर खेत में गया और वहां नाक पर वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस को जब विक्रमाजीत खुंटे का शव बरामद हुआ था तब उसके पास शराब की बोतल भी पड़ी मिली थी। ऐसे में अंदेशा जताया गया था कि ज्यादा शराब पीने से उसकी मौत हो गई होगी। घटना वाली रात पति-पत्नी में विवाद की बात भी सामने आई थी। अब इसका असली कारण पता चल सका।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular