Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी की गला घोंटकर हत्या, फिर पंखे...

BCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी की गला घोंटकर हत्या, फिर पंखे से लटकाया शव.. थाने पहुंचकर बोला- वो चरित्रहीन थी, कहती थी- तुम्हारे सामने 10 पुरुषों से संबंध बनाऊंगी

छत्तीसगढ़: बेमेतरा में एक युवक ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को पंखे से फांसी पर लटका दिया और फिर थाने जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपी ने दावा किया कि पत्नी के अवैध संबंध थे। मना करता तो झगड़ती थी। कहती थी- तलाक दे दो, फिर तुम्हारे सामने ही 10 पुरुषों से संबंध बनाऊंगी। इसके चलते पत्नी को मार दिया। मामला सेमरिया चौकी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, खंडसरा निवासी सुशील साहू (28) कुछ समय पहले अपनी पत्नी रानी साहू (25) के साथ नौकरी के लिए लखनऊ गया था। आरोप है कि वहां उसने अपनी पत्नी रानी को किसी अन्य आदमी के साथ संबंध बनाते देख लिया। इसे लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और वे अलग होने पर तैयार हो गए। हालांकि परिजनों के समझाने पर दोनों एक साथ रहे और लखनऊ से 6 जुलाई की शाम बेमेतरा पहुंचे।

पंखे से लटका मिला महिला का शव।

पंखे से लटका मिला महिला का शव।

विवाद हुआ तो पत्नी को मार दिया

अगले दिन सुशील सिटी कोतवाली पहुंचा और पत्नी की शिकायत कर दी। साथ ही तलाक को लेकर वकील से भी राय ली। वहां से दोपहर करीब 1.30 बजे घर पहुंचा। इस दौरान पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर दोनों के बीच फिर विवाद होने लगा। इस पर सुशील ने गुस्से में रानी का गला घोंट दिया। हत्या के बाद वह रानी के शव को घसीटकर कमरे में ले गया। वहां साड़ी से फंदा बनाकर शव को सीलिंग फैन में लटका दिया।

पुलिस चौकी पहुंचकर किया सरेंडर

इसके बाद सुशील पुलिस चौकी पहुंच गया। बताया कि उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है और शव को फांसी से लटका दिया है। सुशील ने यह भी पुलिस को बताया कि विवाद के दौरान रानी ने उससे कहा था कि वह तलाक ले रहा है। अब इसी तरह 10 पुरुषों को मेरे सामने ही बुलाकर गलत संबंध बनाएगी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular