Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- महिला टीचर से रेप, फिर मारपीट.. रेलकर्मी...

BCC News 24: CG न्यूज़- महिला टीचर से रेप, फिर मारपीट.. रेलकर्मी ने शादी करने का किया था वादा, बाद में बोला- मैं तो शादीशुदा हूं; अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में फेसबुक के माध्यम से टीचर से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी रेल कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रेलकर्मी ने दोस्ती होने के बाद उससे शादी करने का वादा किया और छह साल तक शारीरिक संबंध बनाते रहा। तब उसने टीचर को बताया था कि उसकी शादी नहीं हुई। बाद में उसने शादी होने की जानकारी दी, तब उसके झांसे में आई टीचर ने उसके खिलाफ केस दर्ज करा दिया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार 40 साल की महिला अविवाहित है और कोरबा जिले में टीचर है। करीब सात साल पहले फेसबुक के माध्यम से उनकी दोस्ती तोरवा क्षेत्र के हेमूनगर निवासी रेलकर्मी अश्वनी कुमार बंजारे (46 साल) से हुई थी। अश्वनी जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा क्षेत्र के अर्जुनी का रहने वाला है। महिला से दोस्ती होने के बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे और फिर मिलने लगे। इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया और रेलकर्मी उसके साथ शादी करने का वादा कर दुष्कर्म करने लगा। वह लगातार महिला टीचर के साथ दुष्कर्म करता रहा।

पत्नी के साथ मिलने आया और की मारपीट
TI परिवेश तिवारी ने बताया कि करीब छह महीने पहले महिला टीचर ने तोरवा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने आरोप लगाया था कि अश्वनी अपनी पत्नी को लेकर उससे मिलने आया था। तब उन्होंने उसका पीछा छोड़ने की धमकी दी थी और उनके साथ मारपीट की थी। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज भी किया था।

महिला टीचर ने पुलिस को बताया कि रेलकर्मी मंगला क्षेत्र के मकान में उसके साथ दुष्कर्म करता था। जब उनकी दोस्ती और प्रेम संबंध बना, तब उसने अपने आप को अविवाहित बताया था। उस समय रेलकर्मी ने महिला टीचर के साथ शादी करने का झांसा दिया था। जब टीचर ने शादी करने के लिए दबाव बनाया, तब करीब पांच साल बाद रेलकर्मी अश्वनी अपनी पत्नी को लेकर टीचर के पास पहुंचा तो टीचर को उसके विवाहित होने की जानकारी मिली। यही वजह है कि रेलकर्मी के झांसे में आई महिला केस दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंच गई। पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular