Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- महिला से दिनदहाड़े लूट.. पता पूछने के बहाने रोका;...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- महिला से दिनदहाड़े लूट.. पता पूछने के बहाने रोका; फिर चाकू अड़ाके बोला- अपना सिर ढक लो, जितने जेवर पहनी हो दे दो, नहीं तो मार डालूंगा, मिलते ही साथी के साथ फरार  

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में एक महिला के साथ लूट हो गई। बताया गया कि एक बदमाश ने महिला को रास्ते में पता पूछने के बहाने रोक लिया था। फिर उसके पेट में चाकू अड़ाके कहने लगा कि अपना सिर ढक लो, जितने जेवर पहनी हो दे दो, नहीं तो मार डालूंगा। बाद में जेवर मिलते ही वो अपने एक साथी के साथ फरार हो गया। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा की रहने वाली शकुंतला अग्रवाल(58) 07 फरवरी को अपने बेटी के ससुराल कहारगली कोतरारोड़ आईं थी। वो यहां शाम के वक्त में गणेश तालाब से घूमने के लिए गई थी। घूमकर शकुंतला वापस लौट रही थी। इतने में एक युवक सामने से आ गया और उससे किसी का पता पूछने लगा। पता पूछने के बहने तो पहले उसने बात की। बाद में युवक शकुंतला के पास गया और उसके पेट में चाकू अड़ा दिया।

युवक ने महिला से कहा की जितने भी जेवर पहनी हो सब दे दो, नहीं तो यहीं मार दूंगा। रात का वक्त था, आस-पास भी कोई नहीं थी। इसलिए महिला डर गई और उसने अपने शरीर में पहने हुए गले का सोने का चैन, एक सोने का अंगूठी, एक जोड़ी सोने की कान की बाली उस युवक को दे दिया। इसी दौरान एक दूसरा लड़का वहां पर आया और आरोपी युवक को बाइक में बिठाकर अपने साथ ले गया। बताया कि इन जेवरों की कीमत लगभग 45 हजार रुपए है।

घटना के बाद महिला ने देर रात ही मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस अब अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी है। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटवी कैमरों की भी तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular