Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- प्रेम जाल में फंसाकर नाबालिग से रेप; फिर...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- प्रेम जाल में फंसाकर नाबालिग से रेप; फिर अश्लील वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दिया, घुमाने के बहाने लॉज में ले जाकर किया था दुष्कर्म, अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: महासमुंद जिले में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया था। फिर घुमाने के बहाने उसे ले गया और उससे रेप किया। उसी दौरान युवक ने लड़की का अश्लील वीडियो भी बना लिया और लड़की को ये कहते हुए ब्लैकमेल करने लगा कि मुझसे शादी कर लो, नहीं तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दूंगा। जब लड़की नहीं मानी तो उसने ऐसा ही किया और उस अश्लील वीडियो को युवक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षत्र का है। पुलिस ने आरोपी युवक को अब गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, 17 साल की लड़की का बागबहरा के रहने वाले मो.आलम (20) से पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग था। दोनों कॉलेज में साथ में BA प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रहे थे। जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्रेम में बदल गई। दोनों के बीच मुलाकात भी होती थी। इस बीच करीब एक महीने पहले मो.आलम लड़की को अपने साथ घुमाने के लिए महासमुंद लाया था। यहां वो उसे एक लॉज में भी ले गया था।

कई लोगों ने देख लिया वीडियो

बताया गया कि लॉज में ले जाने के बाद उसने लड़की से रेप किया और उसी दौरान उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद दोनों वापस घर आ गए थे। पता चला है कि घटना के बाद युवक ने लड़की को ये कहते हुए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि मुझे शादी कर लो, नहीं तो मैं ये वीडियो वायरल कर दूंगा। लड़की ने शादी करने से मना कर दिया। फिर भी मो.आलम उसे जबरदस्ती परेशान करता रहा। बार-बार उस पर दबाव बनाता रहा की शादी कर ले। इसके बावजूद लड़की नहीं मानी। इस बीच लड़के ने इंस्टाग्राम पर उसका अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया। जिसे कई लोगों ने देख भी लिया। हालांकि बाद में आरोपी ने वीडियो को वहां से डिलीट कर दिया था।

वीडियो देखने पर परिजन को मिली जानकारी

जानकारी मिली है कि जिस वीडियो को लड़के ने वायरल किया था, उस वीडियो को लड़की के परिजन ने भी देख लिया था। जिसके बाद उन्होंने लड़के से इस बात की जानकारी ली और इस मामले में केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया और आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular