Friday, May 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- महिला का सिल-बट्टे से कुचला सिर.. घर के...

BCC News 24: कोरबा- महिला का सिल-बट्टे से कुचला सिर.. घर के सारे दरवाजे-खिड़की बंद थे, बेटे ने पड़ोसी के घर से जाकर देखा तो मिला शव

छत्तीसगढ़: कोरबा में बुधवार को एक महिला की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। बेटा जब देर शाम घर लौटा तो सारे खिड़की और दरवाजे बंद थे। इस पर उसने पड़ोसी के घर से झांक कर देखा तो अंदर महिला का शव पड़ा था। सूचना मिलने पर पुलिस और डॉग स्कवॉयड की टीम मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में एक युवक को पकड़ा है। मामला हरदी बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक़, धतूरा गांव निवासी कलाबाई राठौर (60) अकेले रहती थी। महिला के पति नेहरू लाल राठौर की पहले ही मौत हो चुकी है। बेटा मनीष राठौर पास के ही गांव उतरदा में अपने परिवार के साथ रहता है और केजेएसएल धतूरा प्लांट में काम करता है। मनीष की नाइट शिफ्ट थी, तो वह रोज की तरह बुधवार शाम करीब 7 बजे अपनी मां के घर खाना खाने के लिए पहुंचा था।

शव के पास ही मिला खून से सना बट्टा

मनीष आया तो देखा की घर के सारे खिड़की और दरवाजे अंदर से बंद है। काफी देर तब उसने मां को आवाज़ दी और दरवाजा खटखटया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर मनीष पड़ोस के मकान में गया और वहां से वहां से मां के घर में घुसा तो अंदर कला बाई का खून से लथपथ शव पड़ा था। शव के पास ही खून लगा बट्टा (सिल-बट्टा) भी पड़ा था। इस पर मनीष ने पुलिस और परिजनों को इसकी जानकारी दी।

गांव का ही एक युवक हिरासत में

बताया जा रहा है कि पुलिस ने गांव के ही एक युवक को इस हत्या मामले में पकड़ा है। उसे महिला के घर से निकलते देखा गया था। महिला से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। संभावना है की गुरुवार को मामले का खुलासा हो सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular